SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 8 मई 2020

सागर में कोविड 19 की सर्वे टीम से अभद्रता,सर्वे रजिस्टर फाड़ा, पुलिस में FIR दर्ज

सागर में कोविड 19 की सर्वे टीम से अभद्रता,सर्वे रजिस्टर फाड़ा, पुलिस में FIR दर्ज

सागर।  कलेक्टर श्रीमति प्रीति मैथिल नायक के निर्देषानुसार कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु नगर निगम क्षेत्र के सभी 48 वार्डो में सर्वे किये जा रहे है। सर्वे के दौरान विठ्ठलनगर वार्ड में आगनबाडी कार्यकर्ता, सहायिका एवं आशा कार्यकर्ता एवं नगर निगम की टीम द्वारा सर्वे के कार्य के दौरान टीम के सदस्यों के साथ अभ्रदता करने, सर्वे रजिस्टर फाड़ने एवं शासकीय कार्य में बाधा डालने पर विठ्ठलनगर वार्ड के व्यक्ति युसुफ मुसलमान के विरूद्व पुलिस में एफ.आई.आर.दर्ज करायी गई 

पढ़िए : सागर जिले में कोरोना से पहली मौत, बीना में बना कन्टेनमेट क्षेत्र
भाग्योदय तीर्थ के चिकित्साकर्मियों को किया होम कवारेन्टीन

नगर निगम उपायुक्त डाॅ.प्रणय कमल खरे ने बताया कि कलेक्टर के आदेषानुसार नगर निगम क्षेत्र के सभी 48 वार्डो में कोरोना वायरस संक्रमण एवं बचाव के नियंत्रण हेतु महिला बाल विकास, स्वास्थ्य विभाग एवं नगर निगम की टीम की द्वारा संयुक्त रूप से प्रत्येक घर में निवासरत व्यक्तियों का सर्वे किया जा रहा है। शुक्रवार को उक्त टीम विठ्ठलनगर वार्ड में सर्वे कर रही थी, उस दौरान टीम जब युसुफ मुसलमान के घर सर्वे करने पहुॅची तो उसके द्वारा सर्वे करने से मना किया गया है साथ ही सर्वे टीम का रजिस्टर फाड़ दिया साथ ही टीम के सदस्यों से अभ्रदता की गई संबंधित व्यक्ति के विरूद्व केंट पुलिस थाने में एफ.आई.आर दर्ज करायी गई है जिसके विरूद्व भा.द.स. की धारा 186, 353, 332, 188, 269 एवं अनु.जा.एवं अनु.जन.जाति अधिनियम 1989 (संषोधन 2015) 3(2)(व्ही.ए.) के तहत् प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

पढ़िए : हरियाणा में फंसे  मजदूर सागर आये स्पेशल ट्रेन से,हाथ हिलाकर किया ख़ुशी का इजहार

उपायुक्त डाॅ.प्रणय कमल खरे ने नगर निगम क्षेत्र के सभी वार्डो के निवासियों से अनुरोध किया है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं नियंत्रण हेतु किये जा रहे सर्वे कार्य में सहयोग करें तथा टीम द्वारा जो जानकारी मांगी जा रही है उन्हें सही जानकारी देकर सहयोग करें। 
----------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive