SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 6 मई 2020

सागर: शराब दुकान खुली, उडी सोसल डिस्टेंस की धज्जियां, लगी कतारें ,नही लिखे गए नाम मोबाइल नम्बर

सागर: शराब दुकान खुली, उडी सोसल डिस्टेंस की धज्जियां, लगी कतारें ,नही लिखे गए नाम मोबाइल नम्बर

सागर।  लॉक डाऊंन के दौरान शराब ठेकेदारों और सरकार के बीच सुलह के बाद धड़ाधड़ दुकान खुलना शुरू हो गई। सागर जिले की 104 देशी विदेशी दुकानों का 409 करोड़  रुपये में ठेका गया था। कोविड 19 के ऑरेंज झोन के कारण सागर नगर निगम ,केंट और उपनगर मकरोनिया को छोड़कर  जिले की सभी दुकान खुल गयी। लॉक डाऊंन में राशन दुकानों से ज्यादा भीड़ शराब दुकानों पर दिखी। पुलिस को कई जगह व्यवस्थाएं बनानी पड़ी। मोटर साईकिलों और कारों से खरीदी करने लोग पहुचे।

पढ़िए : अगले  15 दिन चुनौती भरे, बाहर से आने वालो की सूचना दे : कलेक्टर  प्रीति मैथिल

उमड़ी भीड़,लगी कतारें, कई जगहसोसल डिस्टेंस भी नही दिखा 

लंबे इंतजार के बाद सागर जिले में दोपहर बाद  जैसे ही शराब दुकान खुलने का खबर लगी लोग दुकानों पर  पहुचने लगे।  कई  जगह  लम्बी लम्बी  कतारें  लगी। तो कई जगह नही दिखा सोसल डिस्टेंस। ग्राहकों को इस बात का सुकून था कि लॉक डाऊंन में  काफी महंगी शराब खरीदी थी। अब कम से कम दारू सस्ती तो मिलेगी। अब भटकना नही पड़ेगा। कई लोग इकठ्ठी शराब ले जाते भी दिखे। बाद में परेशान नही  होना पड़े।

सागर,मकरोनिया केंट मदिरा प्रेमी पहुचे बहेरिया

कलेक्टर के आदेश के मुताबिक कण्टेन्मेंट क्षेत्र के कारण नगर निगम, केंट और मकरोनिया में शराब की दुकान नही खुलेंगी ।बाकी जिले में नियमो के मुताबिक दुकान खुलेंगी। इस कारण  इन क्षेत्रो के लोग येनकेन बहेरिया दुकान की ओर निकल पड़े। यह दुकान इन क्षेत्रों के लिए पास थी। नतीजतन बहेरिया शराब दुकान पर जमकर भीड़ उमड़ी। लम्बी लम्बी लाईन यहां दिखी। वाहनो  से लोग यहां पहुचे। मोटर साईकिल से लेकर कारे तक दिखी।

नही लिखे गए ग्राहकों के  नाम मोबाइल नम्बर
कलेक्टर प्रीति  मैथिल  का  आदेश था कि शराब दुकानों पर आने वाले  ग्राहक के  नाम और मोबाईल नम्बर लिखे जाएंगे,लेकिन ऐसा नही हो सका। पहला दिन होने के  कारण  अफरातफरी में दुकानों की शुरुआत हुई। कल से नियमो का पालन होने की उम्मीद है।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive