बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

अनुशा ने जन्मदिन को सार्थक बनाया असहायों की सेवा करके, माँ जानकी अन्नपूर्णा सेवा समिति के माध्यम से

अनुशा ने जन्मदिन को सार्थक बनाया असहायों की सेवा करके,   माँ जानकी अन्नपूर्णा सेवा समिति  के माध्यम से


सागर। कोरोना आपदा में  लोग विभिन्न माध्यमो से सेवा धर्म निभा रहे है। जन्मदिन पर अपनी खुशियां इनकी मदद करके मना रहे है । ऐसी ही एक तस्वीर जैन पब्लिक हाॅ•से•सी•बी•एस•ई स्कूल, सागर  के प्राचार्य रजनीश प्रतिभा जैन की पुत्री अनुशा जैन  की सामने आई । अनुषा ने ने अपने जन्मदिन को सार्थक बनाने के उद्देश्य से माॅ जानकी अन्न पूणाँ सेवा समिति के माध्यम से असहाय एवं अप्रवासी व्यक्तियों को खाना वितरण कराया ।

पढ़े : बीड़ी निर्माण और विक्रय को लेकर राहत, कोविड 19 के सतर्कता सम्बन्धी आदेश का करना होगा पालन ,बीड़ी उधोग संघ ने माना आभार

मा जानकी अन्नपूर्णा सेवा समिति जुटी है सेवा में 
मां जानकी अन्नपूर्णा सेवा समिति द्वारा कोरोना महामारी के चलते सागर शहर मे टोटल लाकडाऊन के दौरान गत 24 मार्च से समिति के सदस्यों द्वारा गरीब,निसहाय और अप्रवासी मजदूरो को दोनो टाइम भोजन का वितरण किया जा रहा है । इसी श्रंखला के तहत आज भाग्योदय अस्पताल मे भोजन का वितरण किया गया ।
समिति मे विशेष सहयोग मां जानकी अन्नपूर्णा सेवा समिति द्वारा 24 मार्च से लगातार गरीब असहाय के लिए भोजन तैयार करा रहे हैं जो कि शहर के विभिन्न स्थानों पर जा जाकर भोजन वितरण किया जा रहा है समिति के अध्यक्ष ने बताया की लॉक डॉन के चलते
गरीबों भोजन की व्यवस्था करा रही है इतना ही नहीं यह संस्था खुद के पैसों से और लोगों के सहयोग से भोजन तैयार करा रही हैं क्या संस्था सुबह से ही खाना बनाने का कार्य प्रारंभ करती है जो करीब दिन भर खाना की तैयारी कर लोगों को वितरण करती है साथ ही शाम को खिचड़ी तैयार कर शनि देव मंदिर असहाय परिवारों के लिए भेजती है ऐसे ही महामारी के दौर में अगर संभव हुआ तो आगे भी यह संस्था कार्य  करने में सहमत रहेगी । 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive