बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सेवादल काँग्रेस ने बांटा 27 परिवारों को राशन

सेवादल काँग्रेस ने बांटा 27 परिवारों को राशन

सागर। बेशक देश कोरोना वायरस से जूझ रहा हो, लेकिन सागर शहर कोरोना वायरस को फाइट दे रहा है और यहां पर सेवादल की फौज वंचितों की सेवा में जुटी है। मतलब कांग्रेस सेवादल का हर सदस्य अपनी क्षमता से बढकर गरीब, लाचार, मजदूर वर्ग की सेवा को समर्पित है। शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे द्वारा सागर नगर के इतवारी और संतकंवर वार्ड के 15 परिवारों की महिलाओ को राशन सामग्री वितरित करके  उनकी तकलीफ कम करने की कोशिश की। राशन मे आटा-दाल भाई नेवी जैन और बिस्किट-दूध-चावल सेवादल की तरफ से वितरित किया गया।

पढ़िए : सागर का दूसरा पाजिटिव मरीज  हुआ डिस्चार्ज,  मेडिकल स्टाफ ने बरसाए फूल और बजाई तालिया

सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे का कहना है कि इस दुख की घड़ी में जिस तरह से समाज के लोग, समाजसेवी संस्थाएं आगे आए हैं, यह हमारी संस्कृति की खूबसूरती है। सागर तो वैसे भी दान और त्याग के मामले में इतिहास में दर्ज है। यहां डा.गौर  जैसे कई उदाहरण मौजूद है । उसी पथ पर चलते हुए उन्होंने बताया कि जरूरतमंद की मदद के लिए कांग्रेस सेवादल के सभी कार्यकर्ता पूरी तरह तन मन धन से समर्पित है।
आज सेवादल के इस अभियान मे ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी, जयदीप यादव, प्रवीण यादव, नवीन यादव, आकाश नामदेव, मोंटी साहू, शैलेंद्र नामदेव, गोलू सोनी सोरई, अंकुर यादव आदि सदस्य मौजूद थे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive