SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 7 मई 2020

सागर में बकायादार बिजली उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाने को मिली हरी झंडी

सागर में बकायादार बिजली उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाने को मिली हरी झंडी 

सागर । सागर  शहर के बिजली उपभोक्ताओं से बार - बार बकाया बिजली बिलों की अदायगी की बेअसर हो रही अपीलों के बाद बिजली कंपनी ने अब बकायादारों के कनेक्शन काटने की तैयारी कर ली है । मुख्यालय से इस आशय के निर्देश प्राप्त होते ही , बिजली कंपनी नगर सम्भाग का प्रबंधन हरकत में आ गया है । 
इस आशय में जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि  बिजली कम्पनी के नगर संभाग कार्यालय में अधीनस्थ अधिकारी स्तर की आयोजित बैठक में कार्यपालन अभियंता एस. के.सिन्हा ने शहर के बिजली बिल बकायादारों के डिस्कनेक्शन के निर्देश दिए हैं । 

पढ़िए : सागर- छत्तरपुर  हाईवे पर मजदूरो से भरे पिकअप -ट्रक की टक्कर,तीन की मौत, डेढ़ दर्जन घायल, बण्डा की घटना,
एक एक मजदूर से 3-3हजार रुपया लिया था भाड़ा,महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे


प्रारंभिक चरण में शहर के कंटेन्मेंट इलाकों को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में डिस्कनेक्शन टीमें तैयार कर भेजी जा रही हैं ।कम्पनी के कार्यपालन अभियंता, एस. के.सिन्हा ने बताया है कि 24x7  निर्बाध बिजली प्रदाय कर रही कंपनी द्वारा  ए. टी.पी. काउण्टर सुविधा शुरू करा दिए जाने, बकायादारों को एस. एम.एस. और मोबाइल फ़ोन सन्देश भेजे जाने पर भी बकाया बिल जमा ना कराने की प्रवृत्ति का सामना कर रही है । बिजली बिलों की उपेक्षा अब उपभोक्ताओं के लिए अब डिस्कनेक्शन की मुसीबत लाएगी । 

पढ़िए : बिजली बिल भरे जा सकेंगे ए टी पी केंद्रों से नगर प्रशासन से  मिली मंजूरी

कंपनी ने बकाया राजस्व वसूली और बढ़ रहे राजस्व घाटे पर रोक लगाने के लिए ये कदम उठाए हैं ।   इंजीनियर सिन्हा  एक बार फिर बकायादारों शहर वासियों  से ऑन  लाइन बिल भुगतान  माध्यमों  से अथवा   मेडिकल एडवाइजरी नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग मानकों और मास्क प्रयोग का ध्यान रखते हुए संचालित ए. टी.पी. भुगतान काउन्टरों पर बकाया बिजली बिल जमा कराए जाने की अपील की है ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive