अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

मंगलवार, 29 सितंबर 2020

सागर: 30 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 14 डिस्चार्ज, एक की मौत ★ निजी हॉस्पिटल कोरोना का इलाज करें, रेट लिस्ट चिपकाए:कलेक्टर

सागर: 30 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 14 डिस्चार्ज, एक की मौत

★ निजी हॉस्पिटल कोरोना का इलाज करें, रेट लिस्ट चिपकाए:कलेक्टर

सागर।  सागर जिले में आज मंगलवार को 30 मरीजो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। वही  14  मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापिस गए। वही एक मरीज की मौत हो गई। यह जानकारी बीएमसी के डाक्टर सुमित  रावत ने दी। 

उधर सागर जिले में  कुल आंकड़ा पहुँचा 2464
हो गया। जिले में अब् तक 100मरीजो की संक्रमण से मौत हो चुकी है। जिले में 1589 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापिस जा चुके है। 

सभी निजी चिकित्सालय कोरोना संक्रमितों का इलाज प्रारंभ करें
कलेक्टर श्री सिंह

जिले के सभी निजी चिकित्सालय कोरोना संक्रमितों का इलाज प्रारंभ करें एवं सभी निजी चिकित्सालय इलाज की रेट लिस्ट मुख्य द्वार पर चस्पा करें। उक्त निर्देष कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने मंगलवार को आयोजित निजी चिकित्सालयों के संचालकों एवं आईएमए पदाधिकारियों की बैठक में कलेक्टर सभाकक्ष में दिए। इस अवसर पर सीएमएचओ डा. एमएस सागर, समस्त निजी चिकित्सालयों के संचालक एवं आईएमए के पदाधिकारी मौजूद थे।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
गंदगी भारत छोड़ो अभियान : सागर नगर निगम को  तीसरी  रैंक हासिल -

कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि जिले के समस्त निजी चिकित्सालय कोरोना गाईडलाईन के तहत इलाज प्रारंभ करें एवं उपलब्ध पलंगों की तुलना में दस प्रतिषत पंलगों को आईसोलेषन वार्ड बनाएं। साथ ही समस्त प्रकार की होने वाली रेट लिस्ट बड़े अक्षरों में चिकित्सालयों के मुख्य द्वार पर चस्पा कर फोटो प्रतिवेदन सहित प्रस्तुत करें। उन्होंने निर्देष दिए कि चस्पा होने वाली रेट लिस्ट से अतिरिक्त किसी भी प्रकार की फीस लेने पर कार्यवाही सुनिष्चित की जावेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की जांच पूरी सावधानी से करते हुए इलाज प्रारंभ करें।
उन्होंने कहा कि सर्दी, खांसी एवं बुखार पीड़ित व्यक्तियों का इलाज कर कोरोना कमांड कंट्रोल सेंटर में अद्यतन कराएं। जिससे उनकी जानकारी सार्थक एप पर अद्यतन की जा सके। 


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive