मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2020

किसान विरोधी ,काला कानून लेकर आई भाजपा, अंत तक सहन नहीं करेगी कांग्रेस


किसान विरोधी ,काला कानून लेकर आई भाजपा, अंत तक सहन नहीं करेगी कांग्रेस


सागर । मोदी सरकार के द्वारा हाल ही में किसान विरोधी बिल लाकर उद्योगपतियों को लाभ देने की मंषा के खिलाफ़  जिला ग्रामीण एवं शहर कांग्रेस कमेटी का संयुक्त धरना  मकरोनिया चौराहे  पर हुआ।  जहाॅं किसान विरोधी बिल को लेकर कांग्रेस  के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौ धरी के मुख्यातिथ्य एवं जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रेखा चोधरी की अध्यक्षता में धरना  दिया गया। वहीं हाथरस की घटना केा लेकर राहुल गाॅधी की गिरफ्तारी के खिलाफ में कांग्रेसजनों ने धरना प्रदर्षन के बाद मोदी योगी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्षन करते हुए हाथों में मोदी हटाओ बेटी बचाओ की तखतियों के साथ सड़को पर जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम के प्रारंभ में महात्मा गाॅधी एवं लालबहादुर शास्त्री को श्रृद्धांजलि अर्पित कर याद किया गया। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

 कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चैधरी ने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा हाल ही में जो किसान विरोधी बिल लाकर अपने चहेते मित्र उद्योगपतियों को लाभदेने के षिवाय इसमें और कुछ नहीं है इस काले कानून से किसान,कृषि उपज मंडी समीतियां,छोटे व्यापारी,मजदूर आदि का निवाला छीनने वाला यह काला कानून है।  अध्यक्ष रेखा चैधरी ने इस किसान विरोधी काले कानून ने हमको 1935 के ईस्ट इंडिया कंपनी के कानून की याद करा दी। मोदी यह भूल गये है कि अग्रेजों का विरोध भी कांग्रेस ने सड़क और जेल में लंबे समय तक किया था और आज कांग्रेस ही इस काले कानून का विरोध करती रहेगी। उपाध्यक्ष वीरेन्द्र गौर ने कहा कि आज गाॅधी और षास्त्री जी की जयंती पर हम उनकी कसम खाकर कहते है कि मोदी के काले कानून के खिलाफत अंतिम सांस तक करेंगें।
मध्यप्रदेष कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अमित दुबे राम जी ने कहा कि अगर पूरे देष की कृषि उपज मंडी की व्यवस्था खत्म हो गई तो इससे सबसे बड़ा नुक्सान किसान खेत मजदूर को होगा और सबसे बड़ा फायदा मुट्ठीभर पूॅंजीपतियों को होगा। धरना प्रदर्षन को आषीष ज्योतिषि,षारदा खटीक,राजेष दुबे,षरद पुरोहित देवेन्द्र कुर्मी,अषरफ खान,विजय साहू,डाॅ.जीवन लाल,आर.आर.पारासर,राजा सेन,अवध चैहान ने भी संबोधित कर इस काले कानून के खिलाफ मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किए।  धरना प्रदर्षन के बाद महामहीम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिला प्रषासन द्वारा उपस्थित नायब तहसीलदार  को सौंपा।कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र सुहाने ने किया एवं आभार वीरेन्द्र गौर ने व्यक्त किया। 

इस अवसर पर प्रवक्ता संदीप सबलोक,जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष अखलेष मोनी केषरवानी,प्रदेष सचिव राकेष राय,सिंटू कटारे,राजेष्वर सेन,महेष जाटव, डाॅ.सी.वी .तिवारी,अतुल नेमा,आनंद तोमर, अवधेष  तोमर,षैलेन्द्र तोमर,रामकुमार पचैरी,फिरदोष कुरैषी,अभिषेक पाठक,निषांत आठिया, दीनदयाल तिवारी,दीपक दुबे,मुकेष खटीक,राजा बुन्देला,बलराम साहू,निर्वाण सिंह,बषीम खान, संदीप चैधरी गोपाल तिवारी,बलराम साहू,रोहित वर्मा,प्रीतेष तिवारी,मोनू राजपूत,निहाल पाण्डेय ,पीयूष राजपूत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जनों की उपस्थिति रही।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive