SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 27 सितंबर 2020

भय और अहंकार से मुक्ति दिलाने का पारूल साहू ने लिया संकल्प, कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में

  
भय और अहंकार  से मुक्ति दिलाने का पारूल साहू ने लिया संकल्प, कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में


सागर ।  जिला ग्रामीण एवं शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सम्मेलन में तीन हजार से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरखी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू को जिताने का "जय कांग्रेस विजय कांग्रेस" के उदघोष के साथ जिताने का संकल्प लेकर सुरखी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव तक डेरा-डालकर जिताने की हुकार भरी। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू ने कहा कि लोकतंत्र में मतदाता भगवान है और हमें किसी से डरने की जरूरत नही है अगर डरना है तो हमें भगवान से डरना है, उन्होंने कहा कि सुरखी हमारा परिवार है और हम सुरखी बेटी हुँ परिवार ने कहा कि सुरखी से भय और डर की राजनीति खत्म करने के लिए आपको चुनाव लड़ना होगा तो सुरखी परिवार का आदेश मानते हुए-मै जनता की आवाज बनकर चुनाव मैदान में कूद गई हूॅ। यह चुनाव पारूल नहीं जनता लड़ रही है और जनता ने मन बना लिया है कि सुरखी क्षेत्र से दमन और घमण्ड की राजनीति खत्म करना है।
पारूल ने कहा कि आपकी बेटी विधायक बनते ही सुरखी क्षेत्र के विकास के लिए नया इतिहास रचेगी।

इस अवसर पर म.प्र. कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने पारूल साहू को जिताने का आवहन करते हुए कही कि अब सुरखी को राजपूत बंधूओं के शिकनजे से मुक्ती दिलाना है। पूर्व मंत्री एवं विधायक हर्ष यादव ने गोविन्द राजपूत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ ने पारूल साहू को चुनावी मैदान में उतारकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कर दी है उन्होंने शिवराज एवं सिंधिया पर तीखे तंज कसे पूर्वमंत्री प्रभु सिंह ठाकुर ने कहा कि जब तक हम पारूल को जिताकर विधायक नहीं बना लेते है तब तक हम सुरखी विधानसभा क्षेत्र में डेरा-डालकर रहेगें। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विधायक संजय शर्मा ने कहा कि आज जो कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है  वह यह बात तय करती है कि कार्यकर्ताओं ने पारूल साहू को जिताने का मन बना लिया है उन्होंने भाजपा प्रत्याशी गोविन्द राजपूत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अब डर दहशत का मुकाबला करने कार्यकर्ताआें ने कमर कस ली है।

आकाशवाणी समाचार भोपाल की
विशेष श्रंखला..में सुनिए, सागर में पंचगव्य ने कैसे बदल दी फसलों की रंगत?

★एक पुलिस आरक्षक किसान की मेहनत

@विनोद आर्य की खबर


युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव शेष नारायण ओझा ने अपने ओजस्वी संबोधन में मोदी, सिंधिया, शिवराज को निशाने पर लेते हुआ कहा कि लोकतंत्र से चुनी कमलनाथ सरकार को गिराने का जो काम सिंधिया की गद्यारी ने किया है उसे सबक सिखाने के लिए सुरखी से विकाऊ भाजपा प्रत्याशी को गद्यारी का सबक चुनाव में जमानत जप्त करा कर सिखना होगा।
शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि जितना भयभीत करने की कोशिश भाजपा प्रत्याशी करेगा उतनी ही ताकत से हम सब मुकाबला करने के लिए तैयार है। बंडा विधायक तरवर सिंह लोधी ने कहा कि आज मुकाबला बिकाऊ और टिकाऊ के बीच में है जनता गद्यारों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है पूर्व सांसद आनंद अहिरवार ने भी सिंधिया और गोविन्द राजपूत पर धोका देने का आरोप लगाया।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
उपचुनाव: कांग्रेस ने 9 सीटों पर किये  उम्मीदवार घोषित , पारुल साहू सुरखी से -

सम्मेलन को पूर्व विधायक नारायण प्रजापति, प्रदेश महासचिव वीर सिंह यादव, कृष्णा सिंह, बुंदेल सिंह बुंदेला, कमलेश साहू, श्याम शराफ, भावना रोहण, बाबू सिंह लोधी, दिलीप पटैल, जीवन पटैल, दीपक राजौरिया, मुकुल पुरोहित, रमाकांत यादव, गिरीश पटैरिया, अजीत सिंह भैंसा, राजेन्द्र चौबे, एन.पी. पटैल, प्रहलाद पटैल विनोद यादव, अनिल सोनी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर 75 युवा नेताओं ने भाजपा से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए।
कार्यक्रम का संचालन म.प्र. कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अमित दुबे रामजी ने किया। तथा आभार सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सहप्रभारी बृजबिहारी पटैल ने व्यक्त किया। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता संतोष पाण्डेय, सुरेन्द्र सुहाने, त्रिलोकी कटारे, श्रीराम पारासर, अखलेश मोनी केशरवानी, जगदीश यादव, प्रदीप पप्पू गुप्ता, सिंटू कटारे, विजय साहू, संजय बृजपुरिया, महेन्द्र यादव, कमलेश साहू गढ़ाकोटा, प्रमिला राजपूत, असरफ खान, मोन्टी यादव, सौरभ हजारी, जितेन्द्र रोहण, अकुर दुबे, प्रभुदयाल बिल्थारिया, पुरषोत्तम चौबे, गोवर्धन रैकवार, विवेक मिश्रा, अंलेश्वर दुबे, संजय पारासर, दीपक सिंधई, दीनदयाल उपाध्याय, ओंमकार साहू, शरद पुरोहित, शौकत अली, अंकित जैन, निर्मला सप्रे, शारदा खटीक, किरण सोनी, राजेश्वर सेन, दीपक दुबे, राजेश गर्ग, वीरेन्द्र सिंह लोधी, निरंजन मामा, किस्सू मासाब, राजू राठौर, रवि यादव, फहीम खान, प्रदीप राय, नीरज मुखारिया, शरद जैन, अहूवालिया, राजाराम सरवैया, अवधेश तोमर, आनंद तोमर, अनूप मिश्रा, प्रभु मिश्रा, नितेन्द्र सिंह ठाकुर, देवेन्द्र गौर, देवेन्द्र तोमर, वीरेन्द्र गौर संदीप सबलोक, राकेश सरवैया, राममिलन सिंह ठाकुर, सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

 ---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive