SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 28 सितंबर 2020

मुख्यमंत्री ने डॉ मनीष जैन सहित बीएमसी की टीम को दी बधाई, कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम




मुख्यमंत्री ने डॉ मनीष जैन सहित बीएमसी की टीम को दी बधाई, कोरोना योद्धा सम्मान कार्यक्रम

सागर । मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कोरोना योद्धा सेवा सम्मान कार्यक्रम के तहत  मध्य प्रदेश के विभिन्न कोरोना योद्धाओं वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से चर्चा कर उनका उत्साहवर्धन किया। इसी क्रम में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉ.मनीष जैन से कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के प्रयासों पर चर्चा कर उनक प्रयासों की सराहना की। उनकी पूरी टीम एवं बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की प्रशंसा की।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यदि पूरे प्रदेश में डॉ मनीष जैन की तरह अन्य कोरोना योद्धा कर्तव्य निष्ठा एवं ईमानदारी से काम करें तो कोरोना संक्रमण से प्रदेश को छुटकारा मिल सकेगा। श्री चौहान ने मनीष जैन से पूछा की बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में मृत्यु दर क्यों अधिक है,  मनीष जैन ने जवाब दिया कि मृत्यु होने वालों में अधिकांश व्यक्ति अनेक बीमारियों से ग्रसित, कोरोना संक्रमण व्यक्ति की ही मृत्यु हुई है और जो मृत्यु हुई हैं उनमें अधिकांश मृत्यु बीएमसी में देर से आने पर हुई है।  मुख्यमंत्री श्री चौहान ने डॉ मनीष जैन से पूछा कि आपको कोरोना वार्ड में जाने से डर तो नहीं लगता तो डॉक्टर मनीष जैन ने जवाब दिया कि पहले पहले सात दिवस में डर लगता था,  किंतु अब आदत में आ गया है सबसे पहले भय को अलग करते हुए मानव सेवा मन में आ गई है, जिससे इलाज करने में सुविधा हो रही है ।  
डॉ मनीष जैन ने बताया कि उनके साथ कमिश्नर श्री मुकेश शुक्ला,  कलेक्टर श्री दीपक सिंह,  डॉक्टर जी एस पटेल, सीएमएचओ डॉ एम एस सागर सहित संपूर्ण जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग का सहयोग प्राप्त हो रहा है।  जिससे कोरोना संक्रमण का इलाज करने में सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर तत्परता से लगे हुए है ।  मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज,  पैरामेडिकल स्टाफ सहित संपूर्ण मेडिकल परिवार की प्रशंसा की ।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर : पटवारी के किसानों से 100-100 रुपये की  रिश्वत लेते वीडियो वायरल , SDM ने किया सस्पेंड -

सेवा सम्मान कार्यक्रम वेबकास्ट के माध्यम से आयोजित किया गया.

कार्यक्रम के नोडल ऑफिसर डॉक्टर उमेश पटेल ने बताया कि शासन के आदेश अनुसार बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के सभी कोरोना योद्धाओं के लिए लाइव कार्यक्रम वर्चुअल लेक्चर थिएटर एवं कॉन्फ्रेंस हॉल में  दिखाया गया..। संवाद करने के लिए एनआईसी में अधिष्ठाता डॉ जी एस पटेल अधीक्षक डॉ राजेश जैन मेडिसिन विभागाध्यक्ष डॉ रमेश पांडे एवं डॉ मनीष जैन उपस्थित रहे
मध्य प्रदेश के सभी चिकित्सकों की ओर से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर मनीष जैन ने कोरोना संबंधित जानकारी प्रस्तुत की एवं अपना पक्ष रखा।
अधिष्ठाता डॉ जी एस पटेल ने सभी कोरोना योद्धाओं जोकि इस आपदा के समय लगातार 6 महीने से पूरी ईमानदारी से तत्परता के साथ प्रथम पंक्ति में कार्य कर रहे हैं सभी का आभार माना एवं सभी से आवाहन किया कि हम सभी को एक साथ मिलकर कोरोना से इस जंग को जीतना है एवं बीएमसी में आने वाले प्रत्येक मरीज के लिए सेवा भाव बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना है..
इसके साथ ही सावधानी बरतते हुए खुद का भी ध्यान रखना है एवं सभी को आश्वस्त किया कि सभी स्वास्थ्य कर्मियों के हितों का ध्यान रखा जाएगा उन्हें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी होने पर हमेशा बीएमसी प्रबंधन एवं  प्रशासन उनके  साथ खड़ा होगा.


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉक्टर एस के पिप्पल, डॉ आर एस वर्मा ,डॉक्टर रीमा गोस्वामी, डॉक्टर डीके जैन, डॉ अमर गंगवानी, डॉ एस पी सिंह ,डॉ धीरज शुक्ला ,डॉ सुरेंद्र माहोर ,डॉक्टर श्रद्धा मिश्रा ,डॉ राजीव कालिता, डॉ अनिल जैन, डॉ राघवेंद्र चौबे, डॉ अंजू झा एवं मेट्रन गुलाब साहू ,
नर्सिंग प्रिंसिपल दीप्ति पांडे, नर्सिंग स्टाफ ,लैब टेक्नीशियन ,पैरामेडिकल स्टाफ ,नर्सिंग एवं पैरामेडिकल स्टूडेंट, हाइट एवं यू डी एस के अधिकारी कर्मचारी आदि उपस्थित रहे.

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive