SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 1 अक्तूबर 2020

जैसीनगर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में झगड़ा,एक कि मौत

जैसीनगर में जमीनी विवाद को लेकर  दो पक्षो में झगड़ा,एक कि मौत

 @ ब्रजेन्द्र रैकवार




★ पूरे मामले में जैसीनगर थाना प्रभारी राकेश सिंह तोमर ने किसी भी जानकारी देने से किया मना पत्रकारों ने एसपी से की शिकायत



सागर। जैसीनगर थाना अंतर्गत महुआखेड़ा पैगवार गांव में जमीनी विवाद को लेकर गांव के ही मुन्ना राय और प्रेम पटेल के बीच कहासुनी हो गई और इसी बीच  मुन्ना राय ने प्रेम पटेल को धक्का दे दिया, जिससे खंबे से टकराने से प्रेम पटेल की नाक और सिर में चोट लग गई और वह बेहोश हो गया,परिजन प्रेम पेटल को अस्पताल ले गए जहाँ   डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया! विवाद के बाद दूसरे पक्ष के लोग  परिवार सहित  घर से भाग गए ! फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है!

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सुरखी और  बड़ा मलहरा विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा की   सागर कमिश्नर ने -

वही पूरे मामले को लेकर मीडिया ने जैसीनगर थाना प्रभारी राकेश सिंह तोमर से जानकारी चाही तो उन्होंने किसी भी प्रकार की जानकारी देने से मना कर दिया जिसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय मीडिया ने सागर एसपी अतुल सिंह को दी और थाना प्रभारी की कार्यशैली के बारे में अवगत कराया जिसके बाद एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने  मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि जमीनी विवाद में धक्का-मुक्की में प्रेम पटेल की जमीन पर गिरकर मौत हो गई है पूरे मामले की पुलिस फिलहाल जांच कर रही है, मर्ग कायम कर लिया है और पीएम रिपोर्ट और  साक्ष्यों के आधार पर कार्यवाही की जावेगी!

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
पूर्व सीएम कमलनाथ  ने फोन पर की  वन-टू-वन चर्चा , सुरखी उपचुनाव को लेकर हुई बैठक
#सुरखी_उपचुनाव -

वही पोस्टमार्टम के बाद गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए राहतगढ़ एसडीओपी रघु प्रसाद और सिहोरा पुलिस चौकी प्रभारी अपने स्टाफ के साथ गांव पहुंचे और शांति पूर्वक शव का अंतिम संस्कार कराया !
वही जैसीनगर थाना प्रभारी राकेश तोमर जब से जैसीनगर थाने में पदस्थ हुए है तभी से उनकी लगातार मीडिया को किसी भी प्रकार की जानकारी ना देने से मीडिया कर्मियों में रोष है और इसकी शिकायत मीडिया कर्मियों ने सागर एसपी से भी की है

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive