SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 6 मई 2021

सागर की बिटिया वैष्णवी का होगा इलाज, 7 मई को सागर श्री में होगी भर्ती : विधायक शैलेंद्र जैन

सागर की बिटिया वैष्णवी का होगा  इलाज, 7 मई को सागर श्री में होगी भर्ती : विधायक शैलेंद्र जैन

साग़र। विधायक शैलेंद्र जैन आज बाघराज वार्ड स्थित छत्रसाल नगर कॉलोनी निवासी बिटिया वैष्णवी सोनी जो कि  किडनी की गंभीर बीमारी (पायलोनेफ्राइटिस) से पीड़ित के निवास पर पहुंचे और उसकी संपूर्ण स्वास्थ की जानकारी ली बिटिया के पिता एक ऑटो चालक है।विधायक श्री जैन ने बताया कि कल प्रातः 12:00 बजे बिटिया को उसके जांचो के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया जाएगा ।
उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया के माध्यम से जब सागर विधायक शैलेंद्र जैन को इस बिटिया के बीमार होने की जानकारी मिली तब उन्होंने उनके परिजनों से संपर्क किया और अपने पास बुलाया। उनके कागज  संबंधित चिकित्सकों को भेजें तब जानकारी प्राप्त हुई कि बिटिया की कुछ और जांचें की जाना है जिनमें 40000 से ₹50000 का खर्च आएगा इन जांचों के आधार पर  तय किया जाएगा कि आगे बिटिया के इलाज में कितना खर्च आएगा तथा ऑपरेशन करना पड़ेगा अथवा नहीं। इसके लिए सागर श्री चिकित्सालय के वरिष्ठ नेफ्रोलॉजिस्ट चंद्रकांत मुंजवाल इस बिटिया का इलाज करेंगे।
आज  विधायक जैन ने अस्पताल प्रबंधन से आग्रह किया है कि उसकी जांच में जो भी खर्च आएगा उसमें वे भी सहयोग करेंगे और आग्रह किया कि अस्पताल प्रबंधन  भी अपनी ओर से रियायत दे। जिस पर अस्पताल प्रबंधन ने अपनी ओर से रियायत देने का आश्वासन दिया है। विधायक जैन ने बताया कि जांच के उपरांत हमें जानकारी होगी कि बिटिया को किस तरह के इलाज की आवश्यकता है उसकी मुकम्मल व्यवस्था हम कर आएंगे। चूंकि बच्ची आयुष्मान कार्ड धारी है उसका जो भी खर्च आएगा उसे आयुष्मान के अंतर्गत तथा और आवश्यकता पड़ी तो माननीय मुख्यमंत्री जी से उसके इलाज के लिए राशि स्वीकृत कराई जाएगी।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive