SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 8 मई 2021

एक टेंकर से दूसरे में भर रहे थे ऑक्सीजन, विधायक शैलेन्द्र जैन ने पकड़ा, गोलमोल जवाब, सीईओ ने फोन तक नहीं उठाया ,ऑक्सीजन चोरी की आशंका

एक टेंकर से दूसरे में भर रहे थे ऑक्सीजन, विधायक शैलेन्द्र जैन ने पकड़ा, गोलमोल जवाब, सीईओ ने फोन तक नहीं उठाया ,ऑक्सीजन चोरी की आशंका

सागर। शनिवार को धर्मश्री से गुजरते वक्त विधायक शैलेन्द्र जैन को दो ऑक्सिजन टैंकर दिखाई दिए थे। जिनमें एक टैंकर में भरी ऑक्सीजन दूसरे टैंकर में भरी जा रही थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक जैन ने गाड़ी रोक कर पूछताछ की पूछा कि धर्मश्री इलाके में ऑक्सीजन टेंकर कहां से लाये हो और एक से दूसरे टैंकर में क्यों ऑक्सीजन खाली कर रहे हो। यह टैंकर कहां से ला रहे हो।  इसमें क्या हो रहा है।  

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


टैंकर के ड्राइवर ने बताया कि बोकारो से ट्रेन के माध्यम से सागर आए हैं, और इनमें से एक टैंकर छतरपुर जाना है। जिसमें ऑक्सीजन शिफ्ट की जा रही है। परंतु ड्राइवर द्वारा कोई भी दस्तावेज छतरपुर भेजने के प्रस्तुत नहीं कर पाया और ना ही संतोषजनक उत्तर दे पाया। 
विधायक जैन ने तुरंत जिला पंचायत सीईओ व अन्य
 प्रशासनिक अधिकारियों को फोन लगाया, लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ।
अभी भी इस विषय पर संशय बना हुआ है कि वह ऑक्सीजन टैंकर किस उद्देश्य से खड़े थे और उन्हें कहां ले जाया गया। वहीं एक टैंकर से दूसरे में ऑक्सीजन क्यों भरी जा रही थी। मामले में ऑक्सीजन चोरी की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive