रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

गुरुवार, 6 मई 2021

युवाओं की टोली बनी सहारा, कोविड केयर हेल्प ग्रुप रहली ने ऑक्सीजन कैंसन्ट्रेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य मशीनें की दान

युवाओं की टोली बनी सहारा, कोविड केयर हेल्प ग्रुप रहली ने ऑक्सीजन कैंसन्ट्रेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य मशीनें की दान

सागर । साग़र जिले के  रहली नगर के जागरूक युवाओं की टोली जिसमें प्राध्यापक  इरफान खान, शिक्षक  गोविंद सिंह ठाकुर, शिक्षा विभाग में लिपिक शिवशंकर रैकवार एवं पत्रकार पंकज शर्मा शामिल हैं, द्वारा सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बनाया गया। इस ग्रुप में एक ही दिन में 400 से अधिक लोगों को जोड़कर एक लाख रूपये की राशि एकत्रित की। इस सहयोग राशि से रहली कोविड केयर सेंटर को एक ऑक्सीजन कैंसन्ट्रेटर, एक ऑक्सीजन सिलेंडर, दो बीपी मशीन,दो शुगर मशीन, 6 पल्स ऑक्सी मीटर,ग्लब्ज,हैड कवर,सेनेटाइजर,गर्म पानी के लिए दो इंडक्शन,दो पतीली सहित 100 किट और जीवन रक्षक दवाएं प्रदान की गई हैं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

इसके अलावा ड्यूटी पर कार्य कर रही नर्सिंग स्टॉफ की प्रतिदिन भोजन की व्यवस्था भी ग्रुप के द्वारा की जा रही है 6अभी तक ग्रुप द्वारा कुल 112 सहयोगियों, समाजसेवियों द्वारा लगभग 2 लाख रु की सहयोग राशि एकत्रित कर रहली कोविड सेंटर की आवश्यकताओं की पूर्ति की जा रही है।
इस पुनीत कार्य में स्वास्थ्य विभाग रहली की टीम, अनुविभागीय अधिकारी रहली की टीम, नगर पालिका रहली की टीम और तहसीलदार रहली के साथ कदम से कदम मिलाकर यह ग्रुप लगातार समाज हित के कार्य में संलग्न है।
श्री गजेन्द्र ठाकुर ने बताया कि शीघ्र ही हमारे ग्रुप के द्वारा एक और 10 लीटर का ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर कोविड केयर सेंटर रहली के लिए प्रदान किया जा रहा है। विश्व व्यापी महामारी के इस नाजुक समय में हम सभी साथीगण मानव सेवा के लिए तन-मन-धन से समर्पित हैं।इस विपत्ति के समय में राष्ट्र सेवा के लिए सर्वस्व न्योछावर करने के लिए समर्पित समूह के हौसलों को सलाम ।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive