रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शुक्रवार, 7 मई 2021

MP: स्टेट प्लेन की क्रैश लेंडिंग, रेमडीसीवर ला रहा विमान ग्वालियर रनवे पर फिसला, तीन घायल

MP: स्टेट प्लेन की क्रैश लेंडिंग, रेमडीसीवर ला रहा विमान ग्वालियर रनवे पर फिसला, तीन घायल                                      
ग्वालियर। मध्यप्रदेश सरकार का विमान कल  गुरुवार की रात में ग्वालियर एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। लैंडिंग के दौरान इंजन में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण स्टेट प्लेन पलट
गया। हादसे में सीनियर पायलट कैप्टन
सईद माजिद अख्तर, पायलट शिवशंकर
जायसवाल और एक नायब तहसीलदार दिलीप द्विवेदी  घायल हो गए।  हो गए। सभी को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विमान गुजरात के अहमदाबाद से रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर आया था। यह प्लेन पहले अहमदाबाद से रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर इंदौर पहुंचा था। वहां अनलोडिंग के बाद बचे हुए डोज लेकर ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचा था, लेकिन ग्वालियर में लैंडिंग से पहले ही प्लेन के तकनीकी खराबी आ गयी। पायलट ने समझदारी दिखाते हुए लेंडिंग की।
इसकी खबर लगते ही कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधिकारी तत्काल ही मौके पर पहुंच गए क्योंकि वे रेमडेसिविर इंजेक्शन लेने वहां जा ही रहे थे । कलेक्टर तीनो घायलों को लेकर सीधे जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे ।घायलों का हाल जानने के लिए मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। इस छह सीटर विमान ग्वालियर और जबलपुर के लिए रेमडीसीवर रखें थे। गबालियर के 71 बॉक्स उतार लिए गए। जबलपुर ले जाने की व्यवस्था की जा रही है। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive