रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शुक्रवार, 7 मई 2021

SAGAR: 9 निजी अस्पतालों में फ्री इलाज आयुष्मान कार्डधारी कोरोना संक्रमितो का

SAGAR:  9 निजी अस्पतालों में फ्री इलाज  आयुष्मान कार्डधारी कोरोना संक्रमितो का 


★ निजी चिकित्सालय परिसर में भी बनाए जाएंगे आयुष्मान कार्ड अपर कलेक्टर श्री जैन होंगे नोडल अधिकारी

सागर । कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयुष्मान कार्ड धारियों के लिए कोरोना संक्रमण होने पर निशुल्क इलाज कराने की योजना के तहत सागर की 9 निजी चिकित्सालयों में निशुल्क इलाज किया जाएगा। उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने आयुष्मान योजना के संबंध  में आयोजित समीक्षा बैठक में दिए ।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह ,अपर कलेक्टर श्री अखिलेश जैन, केंट  सीईओ श्रीमती श्रीया जैन, बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के अधिष्ठाता डॉ आर एस वर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सुरेश बौद्ध,डॉ अभिषेक ठाकुर , डॉक्टर विपिन खटीक ,श्री कपिल पाराशर ,आयुष्मान भारत योजना की जिला समन्वयक श्री कृष्णा गुरु सहित समस्त निजी चिकित्सालय की संचालक डॉक्टर अधिकारी मौजूद थे।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने बताया कि मध्य प्रदेश शासन की महत्वकांक्षी योजना आयुष्मान योजना के पात्र हितग्राहियों को कोरोना संक्रमण होने पर निशुल्क इलाज दिए जाने के संबंध में सागर की 9  निजी चिकित्सालय में इलाज किया जाएगा ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट

उन्होंने बताया कि आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत आयुष्मान कार्ड योजना के पात्र हितग्राहियों का कोरोना संक्रमण का इलाज सागर की 9 निजी चिकित्सालयों जिसमें सागरश्री अस्पताल, राय अस्पताल, सूर्या लाइफ केयर अस्पताल ,आयुष्मान अस्पताल ,भाग्योदय अस्पताल,सुयस अस्पताल, सुकृत अस्पताल ,चेतनय अस्पताल एवं बालाजी अस्पताल में निशुल्क इलाज की व्यवस्था कराई जा रही है ।
 कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि आयुष्मान कार्ड पात्र धारियों के लिए सीटी स्कैन से लेकर समस्त प्रकार की जांच एवं एंबुलेंस भी निशुल्क उपलब्ध कराई जाएगी । उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर एक शिकायत कक्ष भी स्थापित किया जा रहा है। जिसका नोडल अधिकारी श्री अखिलेश जैन अपर कलेक्टर को बनाया गया है । उन्होंने बताया कि पात्र आयुष्मान हितग्राही के पास यदि आयुष्मान कार्ड नहीं है तो उनकी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए समस्त निजी चिकित्सालय में आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए केंद्र भी स्थापित कराए जा रहे हैं । उन्होंने बताया कि शासन स्तर पर समस्त कोरोना संक्रमण इलाज की कीमतों में 40ः की वृद्धि की गई है। सभी निजी चिकित्सालय शासन की द्वारा तय की गई कीमतों के अनुसार ही इलाज को सुनिश्चित करेंगे। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive