सोमवार, 4 अप्रैल 2022

मोगा बंधान का काम पूरा, अब गेट लगाए जाएंगे, झील में रात मे भी निर्माण कार्य चालू रहेंगे

मोगा बंधान का काम पूरा, अब गेट लगाए जाएंगे,  झील में  रात मे भी निर्माण कार्य चालू रहेंगे
 
सागर।  मोगा बंधान का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। अब इसमें स्लूज गेट शीघ्रता से लगाएं। झील में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों को रात्रि में भी चालू रखें। इसके लिए आवश्यकता हो तो मैनपावर और मशीनें बढ़ाकर तेजी से काम करें। उक्त निर्देश स्मार्ट सिटी सभाकक्ष में लाखा बंजारा झील रिजूवनेशन एवं स्मार्ट रोड फेस-2 परियोजनाओं की समीक्षा बैठक के दौरान निगमायुक्त सह कार्यकारी निदेशक एसएससीएल श्री आरपी अहिरवार ने दिए।
बैठक में उन्होंने झील का इंबैंकमेंट तैयार करने के लिए की जा रही स्टोन पिचिंग की जानकारी ली। जिसमें बताया गया कि लगभग 1500 मीटर स्टोन पिचिंग का कार्य किया जा चुका है। उन्होंने प्रतिदिन के निर्धारित लक्ष्य अनुसार तेजी से कार्य करते हुए स्टोन पिचिंग के काम को पूरा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही विभिन्न घाटों के निर्माण कार्य भी प्रारम्भ करने को कहा।



निगमायुक्त सह कार्यकारी निदेशक एसएससीएल श्री आरपी अहिरवार ने स्मार्ट सिटी द्वारा फेस-2 में विकसित की जाने वाली सड़कों के कार्य की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी सड़कों का कार्य जल्द से जल्द प्रारम्भ करें। कार्य व्यवस्थित तरीके से समय सीमा में होना चाहिए।
बैठक में स्मार्ट सिटी के इंजीनियर्स, पीएमसी के एक्सपर्ट और निर्माण एजेंसियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense