सोमवार, 4 अप्रैल 2022

SAGAR: कटर चलाने वाले बदमाशो और अवैध शराब बेचने वालों का होगा जिला बदर

SAGAR: कटर चलाने वाले बदमाशो और अवैध  शराब बेचने वालों का होगा जिला बदर

सागर। पुलिस अधीक्षक सागर श्री तरूण नायक द्वारा शहर मे लगातार हो रही कटरवाजी की घटनाओं की रोकथाम हेतु सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है‍ कि ऐसे व्‍यक्ति जो आदतन रूप से कटरवाजी के अपराधों मे लिप्‍त रहे है एवं ऐसे व्‍यक्ति जिनको कटर साथ रखने की शोहरत है उनके विरूद्ध जिला बदर की कार्यवाही की जावे ।



 एवं अवैध शराब के कारोबार मे आदतन रूप से लिप्‍त व्‍यक्तियों के विरूद्ध भी जिला बदर की कार्यवाही की जाना सुनिश्चित कराये।  ऐसे अपराधी जो अवैध शराब के मामले मे दोषसिद्ध हो चुके है फिर भी अवैध शराब कारोबार मे लिप्‍त है उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 45 ए के तहत कार्यवाही की जाये, जिसमे दोहरी सजा का प्रावधान है, अवैध शराब के विक्रय मे लिप्‍त व्‍यक्तियों के विरूद्ध सख्‍त कार्यवाही की जायेगी।उनके द्वारा अवैध शराब कहा से प्राप्त की जा रही है उसके स्रोत का भी पता लगाकर उनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जावेगी।




पुलिस अधीक्षक सागर श्री तरुण नायक के निर्देशन में सागर पुलिस लगातार अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है दिनांक 30.03.22 से 03.04.22 तक सागर जिले में कुल 3007.98 लीटर देसी शराब 138.73 लीटर  विदेशी शराब , 434 लीटर अवैध निर्मित कच्ची  शराब तथा 9 लीटर  बिना हाथ  भट्टी की शराब जप्त की जिसकी कुल कीमत 538811 है इसके साथ ही अवैध शराब विक्रेताओं के विरुद्ध कुल 273 प्रकरण दर्ज कर कुल 278 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उक्त कार्यवाही में दो चार पहिया एवं दो वाहन दो पहिया  भी जप्त कर कार्रवाई की गई है ।




पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना प्रभरियों को लगातार कार्यवाही जारी रखने के निर्देश दिये गए है साथ बताया बताया गया है कि जिले में किसी भी प्रकार की अवैध शराब का निर्माण, विक्रय ,परिवहन नही होना चाहिये ।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense