बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कमलनाथ का रोड शो 26 जून को, कांग्रेस की जोरदार तैयारी★बूथ अभिकर्ता कांग्रेस की जीत का आधार बनेंगे :निधि जैन★ कुआं से पानी भरकर पिलाया कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने

कमलनाथ का रोड शो 26 जून को, कांग्रेस की जोरदार तैयारी
★बूथ अभिकर्ता कांग्रेस की जीत का आधार बनेंगे :निधि जैन
★ कुआं से पानी भरकर पिलाया कांग्रेस प्रत्याशी निधि जैन ने


सागर। कांग्रेस की महापौर उम्मीदवार श्रीमती निधि जैन ने जनसंपर्क की शुरुआत भगवान गंज वार्ड की घनी बस्ती से की। इसे पूर्व उन्होंने भगवान गंज तिराहा पर डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये।
उनके साथ जनसंपर्क में तीनों वार्ड के पार्षद उम्मीदवार भी थे। बैंडबाजों के साथ शुरू हुए जंसम्प में वार्ड के नागरिक अपने आप शामिल होते गये। भगवान गंज वार्ड की अनुसूचित जाति बस्ती में लोगों ने बताया पाइप लाइन तो है,लेकिन नलों से पानी हर दिन नही आता, बस्ती का एक मात्र कुआ से पानी भरना पड़ता है। लोगों की तकलीफ सुनते ही श्रीमती निधि सुनील जैन कुआ पर गई ,उन्होंने ने रस्सी बाल्टी से कुआ से पानी भरकर लोगों को दिया, उन्होंने बस्ती के लोगों को भरोसा दिलाया। 

आने वाले समय में नगर निगम में कांग्रेस पार्टी का महापौर और परिषद बनने पर आप लोगों को हर दिन नलों से पानी मिलेगा। बस्ती की गलियों को सीमेंट कंक्रीट से बनाया जायेगा। वार्ड में सप्ताह में एक दिन स्वास्थ शिविर भी लगाया जायेगा। उन्होंने लकड़ी टाल रोड़ पर दुकानों पर जाकर लोगों से सम्पर्क कर वोट देने की अपील की।
जनसंपर्क के दौरान उनका  काफिला पूर्व विधायक श्रीमती पारुल साहू के निवास पर रुका। वहाँ से रवाना होकर विटठल नगर वार्ड से शारदा मंदिर में पूजा अर्चना कर लोगों के घर घर जाकर संपर्क कर लोगों से कांग्रेस को वोट देने का आव्हान किया।
मोती नगर वार्ड में बाहुबली कॉलोनी से जनसंपर्क किया। वार्ड में जैन समाज सहित अन्य समाज के लोगो ने श्रीफल देकर स्वागत किया।
जनसंपर्क में उनके साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती रेखा चौधरी, माधवी चौधरी, पूर्व विधायक पारुल साहू, प्रभात जैन, चुनाव प्रभरी सुरेन्द सुहाने, प्रशांत समैया, पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी, जितेंद्र सिंह चावला, धर्मेंद्र चौधरी, गोल्डी केशरवानी, अंकित जैन हिंनोद सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।


बूथ अभिकर्ता कांग्रेस की जीत का आधार बनेंगे:निधि

कांग्रेस की बूथ प्रबंधन की बैठक आयोजित



नगर पालिक निगम चुनाव में बूथ प्रबंधन एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सागर आगमन की तैयारियों हेतु बूथ कार्यकर्ताओं,मंडलम पदाधिकारियों एवं वार्ड के कांग्रेस से पार्षद पद के  प्रत्याशियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं की मौजूदगी एवं मतदान में गड़बड़ी रोकने पर चर्चा हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन ने कहा कि बीस साल के भाजपा के भ्रष्टाचार और कुशासन के कार्यकाल को जनता समझ चुकी है। निगम में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार है। सागर शहर की जनता के साथ भाजपा ने जो छल किया है ,इस चुनाव में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी ।उन्होंने कहा कि बूथ अभिकर्ता ही कांग्रेस की विजय का आधार बनेंगे। बूथ अभिकर्ताओं एवं मंडलम प्रभारियों को संबोधित करते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि वार्ड का कांग्रेस कार्यकर्ता मुस्तैदी से तैयार है। भाजपा जनमत चुराने वाली पार्टी है और इनसे हमें सतर्क रहना होगा। बूथ  अभिकर्ता सक्रीय रहेंगे,तो कांग्रेस की विजय निश्चित है। पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि भाजपा की छल, कपट एवं झूठे वादों की राजनीति को जनता समझ चुकी है ।विकास के नाम पर भ्रष्टाचार पनप रहा है। बूथ अभिकर्ताओं एवं वार्ड कार्यकर्ताओं को समर्पण भाव से कार्य कर भाजपा की कारगुजारीओं को जनता तक पहुंचाना है । श्री जैन ने कहा कि जनता विकास के लिए कांग्रेस की ओर देख रही है। चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने कहा कि  हर बूथ पर कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे और विरोधियों के मंसूबों को पूरा नहींहोने देंगे।
बूथ कार्यकर्ता निधि जैन को महापौर बनाने में सक्रिय भूमिका अदा करेंगे। चुनाव संचालक राम कुमार पचौरी ने कहा कि बूथ कार्यकर्ता चुनाव जिताने का आधार है। बूथ कार्यकर्ताओं की हर समस्या का हल किया जाएगा।इस अवसर पर चुनाव सह प्रभारी अब्दुल रफीक गनी,नरेन्द्र सोनी,बलराम घोषी, बुंदेल सिंह बुंदेला,प्रशांत जैन,सुनील सिंहा,गीता सोनी,देवका विश्वकर्मा, चंद्रप्रभा दुबे, प्रशांत समैया, मीना पटेल, भोला रजक, रामनाथ यादव, वसीम खान , साधना सचेंद्र वाल्मीकि, द्वारका चौधरी, नरेंद्र मिश्रा, कल्लू पटेल,प्रदीप जैन, संजयरैकवार,रेखा,जगदीश अहिरवार, मुरलीधर अहिरवार, गुलाब पटेल,कुंजीलाल,रोहित मांडले,पवन जाटव,शानू पठान,पुष्पेंद्र सिंह राजपूत,कमलेश चौधरी,कुंदन विश्वकर्मा,हरि सोनकर,धननु जैन,संजय, कुंदन विश्वकर्मा, हेमराज रजक,योगराज कोरी आदि उपस्थित थे।
 
कमलनाथ का रोड शो आज, कांग्रेस की जोरदार तैयारी मतदाताओं का आशीर्वाद लेंगे कमलनाथ

नगर पालिक निगम की महापौर पद की कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन एवं कांग्रेस के पार्षद पद के प्रत्याशियों के समर्थन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री कमलनाथ 26 जून को सागर में दो पहिया वाहन रैली के रूप में  रोड शो कर जनता से आशीर्वाद लेंगे।  रैली में लगभग डेढ़ हजार दो पहिया वाहन शामिल होंगे । रैली में चार पहिया वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।
चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ 26 जून रविवार को सुबह 10:00 बजे बालाजी मंदिर परिसर में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे । जहां सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के नेतृत्व में सलामी दी जाएगी । इसके बाद श्री कमलनाथ बालाजी मंदिर में दर्शन करेंगे। तत्पश्चात स्वतंत्रा सेनानी  एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं तथा मकरोनिया नगर पालिका एवं सागर नगर निगम के पार्षद प्रत्याशियों से मुलाकात करेंगे इसके बाद श्रीनाथ महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन के निवास पर जाएंगे। तत्पश्चात श्रीमती निधि सुनील जैन  के निवास से दो पहिया वाहन रैली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में निकाली जाएगी। रैली में सिर्फ दो पहिया वाहन ही शामिल होंगे।



दो पहिया वाहन रैली धर्म श्री, गोला कुआं, काकागंज, बड़ा बाजार, सराफा बाजार, कोतवाली, कटरा, गुजराती बाजार, राधा तिराहा होते हुए भगवान गंज चौराहा पर  डाक्टर अंबेडकर की प्रतिमा के समक्ष संपन्न होगी। कमलनाथ  डाॅ अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे । इसके बाद कमलनाथ गुरुद्वारा भी जाएंगे ।  रैली के दौरान कमलनाथ का जगह-जगह जोरदार स्वागत भी किया जाएगा। रैली के सफल आयोजन के लिए कांग्रेस ने व्यापक तैयारियां की है।
दो पहिया वाहन  रैली को सफल बनाने की अपील शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी, महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन,  पूर्वविधायक सुनील जैन, वरिष्ठ कांग्रेस नेता कैलाश सिंघई, चुनाव संचालक राम कुमार पचौरी, सिंटू कटारे, त्रिलोकीनाथ कटारे, अशोक श्रीवास्तव, विनोद पहलवान, मुकुल पुरोहित, संजू मिश्रा, नरेंद्र सिलाकारी, अमित दुबे,राम जी, रफीक गनी, मुन्ना चौबे, रामकुमार पचोरी, मोनी केसरवानी, राहुल चौबे, अरविंद तोमर, बृजेंद्र नगरिया, आनंद जैन, प्रशांत समैया, देवका  विश्वकर्मा, नरेंद्र सोनी, राकेश राय ,सुनील भदौरिया, बलराम घोषी, राम नाथ यादव, सचेन्द वाल्मीकि, मीना पटेल,अरविंद सोनी, गोपाल तिवारी, जैद खान के अलावा वार्ड के कांग्रेस के पार्षद पद के प्रत्याशी एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की है।

योजनाओं का लाभ सिर्फ भाजपा से जुड़े बिचौलियों और रसूखदारों को मिला
नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन के साथ ही वादों में पार्षद का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी लगातार दस्तक दे रही है। उन्होंने अपने दल बल के साथ भगवान गंज तथा संत कबीर वार्ड के गली कूचे में पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।
गरीब मजदूर पिछड़ी और अनुसूचित जाति बहुल बस्तियों में जन समर्थन मांगने पहुंची रेखा चौधरी के सामने क्षेत्रीय जनता ने बीएलसी आवास योजना बीपीएल कार्ड और राशन वितरण व्यवस्था में पक्षपात और भ्रष्टाचार की बात उठाई। क्षेत्रीय जनता का यह कहना है कि इन योजनाओं का लाभ सिर्फ भाजपा से जुड़े बिचौलियों और रसूखदारों को मिला है।

 जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने जनता से आह्वान किया की महापौर पद पर कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन तथा वार्ड नो में कांग्रेस पार्षदों को जीता कर कांग्रेस की नगर सरकार बनाएं ताकि 25 सालों के भ्रष्टाचार और मनमानी से मुक्ति मिल सके। इस दौरान संत कबीर वार्ड के पार्षद प्रत्याशी विनोद कोरी समेत बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों ने हिस्सा लिया।




                                    
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive