सोमवार, 20 जून 2022

दो दिन की बारिश में शहर में जलभराव, कीचड़ से कांग्रेस लोगों को मुक्ति दिलायेगी: : श्रीमती निधि सुनील जैन★ पूर्व सीएम कमलनाथ का रोड शो 26 जून को★ कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशियों की बैठक, चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा★ अच्छा और योग्य उम्मीदवार मिला है, उम्मीदो पर खरा उतरेगा : पूर्व विधायक सुनील जैन

दो दिन की बारिश में शहर में जलभराव, कीचड़ से कांग्रेस लोगों को मुक्ति दिलायेगी: : श्रीमती निधि सुनील जैन

★ पूर्व सीएम कमलनाथ का रोड शो 26 जून को

★ कांग्रेस के वार्ड प्रत्याशियों की बैठक, चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

★ अच्छा और योग्य उम्मीदवार मिला है, उम्मीदो पर खरा उतरेगा : पूर्व विधायक सुनील जैन


सागर।  वार्ड में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस की महापौर पद की उम्मीदवार श्रीमती निधि सुनील जैन ने नगर निगम की लचर कार्यप्रणाली पर जमकर हमला बोला।
 सोमवार को श्रीमती निधि सुनील जैन ने मोहननगर वार्ड में रामबाग मंदिर से जनसंपर्क की शरुआत बैंडबाजों के साथ की।इस अवसर पर उन्होंने सिद्धि विनायक मंदिर में श्री गणेश भगवान की पूजा अर्चना और गाय को आहार खिलाकर जनसंपर्क की शरुआत की,रास्ते में बाके बिहारी मंदिर में भगवान कृष्ण के दर्शन कर आर्शीवाद लिया, जैसे जैसे जम्सम्पर्क का करवा बढ़ता गया लोग शामिल होकर श्रीमती जैन को अपना समर्थन देते रहे। बारिश  के बाद भी जम्सम्पर्क जारी रहा।इस दौरान मोहन नगर,विवेकानंद औऱ संत कबीर वार्ड में महापौर प्रत्याशी श्रीमती जैन को महिलाओं ने श्रीफल और माला पहनाकर स्वागत किया।

इन वार्ड के लोगों ने उन्हें समस्यओं से अवगत कराया

श्रीमती जैन ने नागरिकों से चर्चा करते हुए कहा। शहर की दुर्दशा के लिये औऱ कोई नहीं नगर निगम की लचर व्यवस्था जिम्मेदार है। उन्होंने कहा दो दिन की बारिश में शहर में जलभराव और सड़कों पर कीचड़ हो गया है। अब आने वाले समय मे यह सब नही चलेगा। 
उन्होंने वार्ड के लोगों का आव्हान किया आप लोग नगर निगम में कांग्रेस का महापौर और पार्षद   चुनकर भेजे,मै आप लोगों को विश्वास दिलाती हूं, आने वाले समय मे शहर  में यह सब नहीं चलेगा, सड़कों की सफाई, अंडर ग्राउंड नाली, नलों से हर दिन पानी दिलाने का पूरा प्रयास करुँगी। 
इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री सुनील जैन ने शहर के नागरिकों को भरोसा दिलाया, इस बार आपकों अच्छा और योग्य उम्मीदवार मिला है, जो आपकी उम्मीदो पर  कहा उतरेगा। आप अपने अमूल मत देकर शहर के विकास और समस्या मुक्त करने में सहयोग दें।
 जनसंपर्क में रंजीता राणा, चुनाव प्रभरी सुरेन्द सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी, महिला सेवादल अध्यक्ष रजिया खान,पूजा गुप्ता, रेखा गुप्ता, साधना अग्रवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता पप्पू गुप्ता, प्रकाश यादव,विमल पुरोहित,कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे चंदू साहू,विकास साहू,अनूप लोधी,मोंटी साहू,चैतन्य सोनी,विकल्प साहू सहित बड़ी संख्या में वार्ड के लोग मौजूद थे।
गले मिले, बधाई दी: जनसंपर्क के दौरान बांके बिहारी मंदिर के पास जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष श्री स्वदेश जैन की पूर्व विधायक सुनील जैन की भेंट हुई, दिनों गले मिले,गुड्डू भैया ने बधाई दी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमल नाथ का रोड शो 26 को

 कांग्रेस की महापौर उम्मीदवार श्रीमती निधि जैन व पार्षद उम्मीदवारों से समर्थन में रोड शो करने 26 जून को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ 26 जून को सागर आ रहे है।
यह जानकारी सोमवार को जिला शहर कांग्रेस कार्यलय में आयोजित पार्षद उम्मीदवारों की बैठक में दी गई। 
इस महत्वपूर्ण बैठक में श्रीमती निधि सुनील जैन, शहर अध्यक्ष श्रीमती रेखा चौधरी, चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी, सह प्रभारी रफीक गनी,विजय साहू सहित 48 वार्डो के पार्षद पद के उम्मीदवार मौजूद थे।
चुनाव प्रभारी श्री सुहाने ने बताया  बैठक में सभी 48 वार्डो में चुनाव प्रचार की रामनीति पर विचार विमर्श किया गया। सभी उम्मीदवार एक साथ महापौर और अपना प्रचार कर जनता को प्रदेश में डेढ़ साल की कॉग्रेस सरकार की बिजली बिल माफी सहित अन्य योजनाओं की जानकारी देंगे।
उन्होंने बताया पूर्व मुख्यमंत्री श्री नाथ का हैलीकॉप्टर धर्मशी वार्ड में बाला जी मंदिर परिसर में उतरने की मंजूरी प्रशासन से मांगी है।श्रीनाथ का रोड शो 26 जून को सुबह 10 बजे से मोतीनगर चौराहे से शुरु होगा,जो शहर के मुख्य मार्गो से होकर निकाला जायगा। रोड शो में महापौर पद की उम्मीदवार श्रीमती निधि सुनील जैन सहित 48 वार्ड के उम्मीदवार व पार्टी नेता और जनता जनार्दन मौजूद रहेगी।

कांग्रेस के वार्ड प्रयाशियो की बैठक, चुनावी रणनीति पर हुई चर्चाव

सागर/ नगर निगम चुनाव में सभी 48 वार्डों से कांग्रेस के घोषित पार्षद प्रत्याशियों की बैठक का आयोजन कर चुनावी व्यूह रचना के संबंध में दिशा निर्देश दिए गए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन विशेष रूप से उपस्थित रही।   
 कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में आयोजित बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी के साथ ही महापौर प्रत्याशी निधि जैन मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष तथा नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे पूर्व विधायक सुनील जैन महापौर चुनाव संचालक सुरेंद्र सुहाने रामकुमार पचोरी मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक रफीक गनी विजय साहू राकेश राय आदि ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।  बैठक का संचालन रामकुमार पचौरी ने किया।          


           जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनौती बड़ी जरूर है लेकिन कठिन नहीं। उन्होंने भाजपा नेताओं की पिछले दिनों की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए सवाल किया है कि 2009 में प्रदेश में प्रदेश में भाजपा सरकार रहते हुए भी महापौर चुनाव में उनका प्रत्याशी 50 हजार वोटों से किन्नर के हाथों पराजित हुआ था तब उनका गढ़ कहां दब गया था। 
महापौर प्रत्याशी निधि जैन ने कहा कि 25 सालों से भाजपा शासित नगर निगम के कुशासन और स्मार्ट सिटी के नाम पर ऐतिहासिक तालाब व पूरे शहर की बदहाली से यहां जनता बेहद त्रस्त है। इस सबके बावजूद भाजपा के नेता अब किसी मुगालते में नहीं रहें। इस चुनाव में यहां की जनता भाजपा नेताओ द्वारा सागर पर कस्बा होने का लगाया गया कलंक धो कर भाजपा के कथित गढ़ को ताश के महल की तरह भरभरा कर गिरा देगी और एकबार फिर कांग्रेस पर भरोसा जताएगी। चुनाव संचालक सुरेंद्र सुहाने ने चुनाव के लिए विभिन्न जरूरी तैयारियों और सावधानियों को लेकर विस्तृत रूप से दिशा निर्देश दिए।
              जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी के साथ ही मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष तथा नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे पूर्व विधायक सुनील जैन महापौर चुनाव संचालक सुरेंद्र सुहाने रामकुमार पचोरी मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक रफीक गनी विजय साहू राकेश राय आदि ने कहा है कि भाजपा के नेता अपने बड़बोलेपन से हटकर यह बताएं कि पिछले 25 सालों से नगर निगम लोकसभा और विधानसभा में काबिज रहने तथा 18 सालों से प्रदेश व 8 सालों से केंद्र में भाजपा की सरकार रहने के बावजूद शहर में मूलभूत सुविधाएं जुटाने के नाम पर झूठी घोषणाओं के अलावा क्या दिया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि अब भाजपा की उल्टी गिनती का समय शुरू हो गया है और कथित रूप से भाजपा का यह गढ़ ताश के महल की तरह भरभरा कर गिरने वाला है । बैठक में उपस्थित सभी पार्षदों ने एकजुट होकर महापौर और पार्षदों के सभी पदों पर जीत हासिल कर नगर निगम में बहुमत के साथ कांग्रेस का परचम फहराने  का संकल्प लिया।

                                    

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense