तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

स्मार्ट सिटी यानी भ्र्ष्टाचार , स्मार्ट सिटी को लेकर शिवराज के पास विजन नही वे टेलीविजन का सोचते है: कमलनाथ

स्मार्ट सिटी यानी भ्र्ष्टाचार , स्मार्ट सिटी को लेकर शिवराज के पास विजन नही वे टेलीविजन का सोचते है: कमलनाथ

★ महाराष्ट्र का फैसला असम या गुजरात में बैठकर तय नही होगा,  विधायक मुंबई आये अपना नेता चुने: पूर्व  सीएम कमलनाथ


सागर। पूर्व सीएम कमलनाथ ने महारष्ट्र  में चल रहे घटनाक्रम पर कहा है कि  महाराष्ट्र का फैसला आसम और गुजरात मे बैठकर कैसे तय होगा। विधायक मुंबई आये और  विधायक दल का नेता तय करे। असम में बैठकर थोड़ी विधायक दल की बैठक होगी। हमे शिवसेना से मतलब नही है। वे मुंबई आई अपना नेता चुन लें। 
सागर में नगरनिगम चुनाव में मेयर प्रत्याशी निधि सुनील जैन के रोड शो में आये पूर्व सीएम कमलनाथ ने मीडिया से कहा कि  कांग्रेस महाराष्ट्र विकास अगाडी के साथ है। मेरी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, शरद पवार से बात हुई है। काँग्रेस के विधायकों से चर्चा हुई है।सभी MVA के साथ है। कोई mla कांग्रेस का बिकाऊ नही है। 

सीएम शिवराज के पास विजन नही टेलीवीजन का सोचते है...

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मध्य्प्रदेश की स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर कहा कि स्मार्ट सिटी यानि भ्र्ष्टाचार। ठेकेदार और नेताओं की मिलीजुली कहानियां है । हरवर्ग का आदमी परेशान है। शिवराज के पास कोई विजन नही है। स्मार्ट सिटी तब बनेगी जब कोई विजन होगा। भ्रष्टाचार में नंबर वन, महिलाओं मे अत्याचार पर नंबर 1 यह शिवराज सिंह का रिकॉर्ड है। शिवराज सिंह टेलीविजन का सोचते हैं, विजन का नहीं । प्रदेश में नोटंकी, कलाकारी, झूठ फरेब की सरकार चंल रही है। 


अबकी बार बदल दीजिए नगर सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ  नारा दिया कि अबकी बार बदल दीजिए शहर सरकार। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में फैसला देश का नहीं, प्रदेश का नहीं, सागर के भविष्य का होना है। सागर स्मार्ट सिटी नही बन पाई।।यहां से कोचिंग करने के लिएलोग कोटा जाते हैं। कोचिंग सेंटर नहीं बन पाया। 


निर्विरोध नहीं जीत रहे, बल्कि प्रशासन व पुलिस का दुरुपयोग कर रहे

 प्रदेश में जो निर्विरोध चुनाव जीते जा रहे है वह दबाब में जीते जा रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार पैसा , पुलिस और प्रशासन की दम पर ऐसा कर रही है। जब जनसमर्थन नही होता है तब सरकारें ऐसा करती है। वर्तमान में कई  संस्थाए चौपट हो गई है।लेकिन अब सुन ले 16 महीने बाद काँग्रेस की सरकार आ रही है। सबका जवाब देंगे। पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे के भाजपा पर जाने की अफवाह पर उन्होंने कहा की मेरी उनसे कभी कभी बात होती रहती है ऐसा कुछ नहीं है आप उन्हीं से पूछना।


सीएम नहीं जो हर कदम पर झूठ बोलूं

कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सिर्फ झूठ बोलते हैं लेकर मैं शिवराज नही जो झूठ बोलूं। शिवराज सिंह कैसे हैं कौन से स्थान ने किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ जब कि हम लोगों ने 27 लाख किसानों का का जामा किया नंबर और बैंक अकाउंट जानकारी भी हमारे पास है। शिवराज पुरानी घोषणा पर जवाब नहीं देंगे पर नई घोषणा कर जाएंगे। सागर का विकास हो इसलिए जरूरी है यह निवेश हो, लेकिन निवेशक केरल, कोलकाता जा रहे है, एमपी में नही आ रहे हैं।
इस मौके पर प्रत्याशी निधि सुनील जैन, जिलाध्यक्ष स्वदेश जैन, रेखा चौधरी , सुरेंद्र सुहाने सहित अन्य नेता मौजूद रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive