बुधवार, 22 जून 2022

महिला विश्वविद्यालय और बेटियों की सुरक्षा मेरी प्राथमिकता: निधि जैन,महापौर प्रत्याशी★ " निधि नहीं यह आंधी है,सागर की इंदिरा गांधी है " का लगा नारा

महिला विश्वविद्यालय और बेटियों की सुरक्षा मेरी प्राथमिकता: निधि जैन,महापौर प्रत्याशी
★ " निधि नहीं यह आंधी है,सागर की इंदिरा गांधी है " का लगा नारा

सागर। महापौर पद की कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती निधि सुनील जैन को वार्डो में जन सम्पर्क  के दौरान हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है।
बुधवार  को श्रीमती निधि सुनील जैन ने चकराघाट,बरियाघाट और  पुरव्याउ वार्ड का ढोल धमाकों के साथ वार्ड के लोगों से जनसंपर्क कर आशीर्वाद मांगा। उनके साथ पार्षद उम्मीदवार श्रीमती अर्चना सिलाकारी, गीता सोनी और सुनीता यादव पूरे समय रही।

जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे। निधि नहीं यह आंधी है,सागर की इंदिरा गांधी है। इस नारे ने लोगों का मनमोह लिया। लोगों से जनसपंर्क करते हुए श्रीमती निधि सुनील जैन ने शहर की सड़क, पानी, साफ सफाई की समस्याओ का निराकरण कराने के साथ साथ व्यवस्थित शहर बनाने का भरोसा दिया।उन्होंने कहा सागर में लंबे समय से महिला विश्वविद्यालय की मांग की जा रही है,मैं इस मांग के साथ - साथ महिला औऱ किशोरी सुरक्षा के लिए काम करुँगी, इन सब कामों को पूरा करने के लियेआपकी बेटी और बहू को आप सभी लोगों का आशीर्वाद चाहिए।
उन्होंने कहा कि नगर नगर निगम का चुनाव कई मायने महत्वपूर्ण है, इसलिये आप अपनी वोट योग्य और शिक्षित उम्मीदवार  को दें।जम्सम्पर्क के दौरान श्रीमती निधि सुनील जैन और तीनों वार्ड के पार्षद प्रत्यशियों का लोगो ने श्रीफल माला पहनाकर स्वागत किया। चकराघाट  के मीना बाजार में बुजर्ग महिला ने श्रीमती निधि जैन के सिर पर हाथ रखकर आर्शीवाद दिया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता,पूर्व विधायक सुनील जैन ने लोगों का आव्हान किया इस चुनाव से शहर की दिशा और दशा तय होंगी, इसमें आप सभी शहरवासियों कीमहत्वपूर्ण  भूमिका रहेगी, अब निर्णय आप को करना है।
जनसंपर्क में उनके साथ श्रीमती कल्पना जैन,श्रीमती दीप्ती जैन,श्रीमती अंजली जैन,नवीता सिलाकारी,दीपाली सोनी, जया सोनी, ललिता,वर्षा सोनी, महिला सेवादल से रजिया खान, प्रशांत समैया, बंटी जैन,कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, सुरेन्द चौबे, श्रीकांत छोटू सिलाकारी, नरेन्द्र सोनी, आकाश सोनी,मुकेश सोनी, पूर्व पार्षद प्रभात जैन,मनीष जैन सहित बड़ी संख्या में तीनों वार्ड के महिला पुरुष शामिल थे। यह जानकारी चुनाव प्रभारी सुरेन्द सुहाने और 
चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी ने दी। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense