मंगलवार, 21 जून 2022

उमा भारती के दखल से बदला पार्षद प्रत्याशी का टिकिट★ भाजपा जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह का कटा टिकिट ,रिंकू नामदेव होंगे उम्मीदवार

उमा भारती के दखल से बदला पार्षद प्रत्याशी का टिकिट
★ भाजपा जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह का कटा टिकिट ,रिंकू नामदेव होंगे उम्मीदवार


सागर। नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा - कांग्रेस में टिकिटों की सूची जारी होने के बाद अभी घमासान जारी है। नगरनिगम सागर के पार्षद प्रत्याशी का टिकिट पूर्व सीएम उमा भारती के दखल से बदलना पड़ा। इसमें नगरीय विकास मंत्री भूपेन्द्र सिंह के  कट्टर समर्थक और जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह का इतवारी टोरी वार्ड  से कट गया। अब उमा समर्थक राजेश उर्फ रिंकू नामदेव को टिकिट मिला है। प्रदेश भाजपा ने  सागर के जिलाध्यक्ष गौरव सीरोठिया को इस आशय का पत्र भी जारी किया है। 


भाजपा ने तीन दिन पहले 48  वार्ड पार्षदों की सूची जारी की थी। जिसमे  इतवारी टोरी वार्ड से जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मणसिंह का नाम था। इसी वार्ड से रिंकू नामदेवने भी दावेदारी करते हुए अपना नामांकन दाखिल किया था।



 सूची जारी होने के बाद रिंकू ने उमा भारती से इसकी चर्चा की। उमा भारती ने  प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा की और टिकिट देने की बात कही। उमा के हस्तक्षेप की बात आते ही सागर भाजपा में हड़कम्प मच गया।नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह का समर्थक होने और संगठन पर मजबूत पकड़ रखने वाले जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह सकते में आ गए। लक्ष्मण सिंह नगरनिगम में अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार भी थे। भाजपा हाईकमान ने रिंकू नामदेव को अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया है। 









पंचायत और नगरीय चुनावो से जुड़ी खबरों को पढ़ने ...जुड़े...

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense