रविवार, 19 जून 2022

बीजेपी ने 15 साल में गड्ढो का शहर बना दिया, कांग्रेस करेगी शहर को गड्डा मुक्त : निधि जैन

बीजेपी ने 15 साल में गड्ढो का शहर बना दिया, कांग्रेस  करेगी शहर को गड्डा मुक्त  : निधि जैन


सागर। महापौर पद की कांग्रेस प्रत्यशी श्रीमती निधी सुनील जैन ने रविवार को सिविल लाइन,इंद्रा नगर औऱ डॉ हरीसिंग गौर वार्ड में जनसंपर्क के दौरान बीजेपी नेताओं की कार्यप्रणाली पर जमकर हमला बोला। जनसंपर्क की शरुआत डॉ हरीसिंह गौर वार्ड से पार्टी नेता अशोक श्रीवास्तव के निवास से हुई।इस अवसर  पर श्रीमती निधी जैन व उनके पति सुनील जैन ने श्रीराम दरबार में भगवान राम सीता और साई भगवान की पूजा अर्चना की, बाद में श्रीवास्तव परिवार व तीनो वार्ड के प्रत्यशी ने महापौर प्रत्यशी श्रीमती जैन के पुष्प गुच्छ से स्वागत किया।


तीनो5 वार्ड में जनसंपर्क  दौरान लोगों ने सड़क और गाली के गड्ढे दिखाये।
वार्ड के लोगों को संबोधित करते हुए श्रीमती जैन ने कहा अब बीजेपी के नेताओ से 15 साल का लेखा जोखा मांगने को समय आ गया है, 15 साल उनकी पार्टी की सरकार और नगर निगम में परिषद रही। शहर की दुर्दशा के लिये बीजेपी के नेता ही जिम्मेदार है।


श्रीमती जैन ने भरोसा दिया निगम चुनाव में आप सभी कांग्रेस का महापौर और पार्षद को चुनकर परिषद में भेजे। शहर को गड्डा औऱ सभी समस्याओं से मुक्त कराने का पूरा प्रयास करूंगी।



इस अवसर पर पूर्व विधायक श्री सुनील जैन ने कहा बीजेपी के नेता शहर के लोगो को वोट की खातिर बहकाने लगे है। वे कहने लगे कांग्रेस पार्टी की परिसद आने से शहर का विकास रुक जायेगा, में कहता हूँ शहर ,प्रदेश और देश का इतने सालों में विकास किसने किया आप लोग जानते है कांग्रेस पार्टी ने किया है, उन्होंने कहा देश औऱ प्रदेश में सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन आपका प्रतिनिधी ताकतवर होना चाहिए जो पूरी दम से सरकार से पैसा लेकर शहर का विकास करें।
मै आप लोगों को विश्वास दिलाता है, आपका महापौर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेगा।
 वार्ड आगमन पर पार्टीजनों व नागरिकों ने आतिशबाजी कर  बैंडबाजों से स्वागत किया,वार्ड भमण के दौरान जगह जगह महापौर प्रत्यशी का स्वागत  किया गया, इस दौरान उन्होंने पीतभरा मंदिर में पूजा अर्चना की।


जनसंपर्क का सिलसिला लगातार चलता । कांग्रेस नेता अशोक श्रीवास्तव के निवास पर उनके पवरिजनो ने शाल श्रीफल से स्वागत किया। पार्टी के झंडे व ढोल धमाकों के साथ पूरे वार्ड में लोगों से जन सम्पर्क किया।
इस अवसर पर श्रीमती मीनाक्षी जैन,रंजीता राणा, श्रीमती मीना श्रीवास्तव, चुनाव प्रभारी सुरेंद्र सुहाने,चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी, विवेक श्रीवास्तव, एड अनिल कोठारी, कपिल पचौरी, चक्रेश जैन,पूर्व पार्षद प्रभात जैन,  तोता यादव, सुशील बजाज, रफीक गनी, जफर खान, पवन रैकवार, सुल्तान क़ुरैशी, गब्बर खान, अभिषेक गौर,डॉ संदीप सबलोक, प्रशांत समैया, बंटी जैन, अंकित जैन हिंनोद सहित तीनो वार्ड के उम्मीदवार व बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

पंचायत और नगरीय चुनावो से जुड़ी खबरों को पढ़ने ...जुड़े...

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम





0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense