तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR: पुलिस प्रताड़ना के चलते सुसाइड: दो आरक्षक लाइन अटैच, एएसपी करेंगी जांच

SAGAR: पुलिस प्रताड़ना के चलते सुसाइड: दो आरक्षक लाइन अटैच, एएसपी करेंगी जांच

सागर । सागर जिले के  देवरी के झुनकू वार्ड निवासी नरेंद्र उर्फ हल्ले प्रजापति द्वारा पुलिस प्रताड़ना के चलते आत्महत्या करने और सुसाइड के पहले का उसका वीडियो सामने आने के बाद प्रजापति समाज में रोष है। सोमवार को सागर, रहली, देवरी, सानीधा व आसपास के प्रजापति समाज के लोग एसपी तरुण नायक से मिलने पहुंचे। एसपी ने इस मामले में हर बिंदू पर जांच कराने का आश्वासन दिया। युवक को चोरी के आरोप में जिन दो आरक्षकों ने पकड़ा था। उन्हें एसपी ने तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच एडिशन एसपी बीना ज्योति ठाकुर को सौंपी है। सागर के राजेश प्रजापति ने एसपी नायक को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। मृतक नरेंद्र प्रजापति के परिजन ने बताया कि सिपाही निशीद मिश्रा व रोशन टेकाम 29 जनवरी को सुबह 11 बजे नरेंद्र को पकड़कर ले गए थे। उसे धमकाया गया कि तुम चोरियां कर रहे हो, तुम्हें जेल भिजवाकर छोड़ेंगे। उसे 8 घंटे थाने में रखा गया । आत्मग्लानि के कारण उसने 30 जनवरी को मीरा ढाबा के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 


सुसाइड के पहले बनाया था वीडियो, पत्नी-बच्चों से माफी मांगी

मृतक नरेंद्र ने सुसाइड से पहले वीडियो बनाया था जो कि उसकी मौत के तीन-चार दिन बाद सामने आया इसमें नरेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों से माफी मांगते हुए कह रहा है कि गौरी, रोहित मुझे माफ कर देना । आराधना तुम भी मुझे माफ कर देना। मैं बेइज्जती नहीं सह सकता हूँ। मैंने बहुत बड़ा कदम उठा लिया है। पुलिस वाले कह रहे हैं कि तुमने चोरी की है। जेल भेज देंगे। बाहर नहीं आने देंगे। मैंने पेट काट-काटकर तुम लोगों को पाला है।


प्रजापति समाज ने दिया ज्ञापन 

प्रजापति समाज के भगवान सिंह राहतगढ़, हरगोविंद सानौधा, गौरीशंकर
दक्ष, उमेश दक्ष, राजेश रहली ने एसपी से दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। देवरी से आए सुनील प्रजापति ने नन्नू प्रजापति 45 साल निवासी बरकोटी का गौरझामर थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट में संदिग्ध मौत का मामला उठाया। इस मामले में 3-4 लोगों पर कार से कुचलकर हत्या का आरोप है। एसपी ने इस मामले की जांच कराने की।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive