तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सीएम को दिया ज्ञापन , राजस्व मंत्री को हटाने की मांग▪️ज्ञापन के वक्त राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत भी थे मोजूद

सीएम को दिया ज्ञापन , राजस्व मंत्री को हटाने की मांग
▪️ज्ञापन के वक्त राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत भी थे मोजूद

सागर।  मुख्यमंत्री के सागर आगमन पर षहर ग्रामीण कांग्रेस संयुक्त रूप 
से मुख्यमंत्री को उनतालीस बिन्दुओं का सागर जिले की समस्याओं के संबंध में एम.आर.सी हैलीपेड पर ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन जिले की स्मास्यायो के साथ ही राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत से जुड़े मामलों का भी था। जब कांग्रेसियों ने सीएम से चर्चा की तो राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत भी साथ थे। सीएम ने ज्ञापन ले लिया। आनंद अहिरवार ने मंत्री के रहते जांच प्रभावित होने की बात कही। सीएम ने कोई जवाब नही दिया। इस दौरान राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत हंसते हुए नजर आए और शहर अध्यक्ष राजकुमार पचोरी से कुछ कहा भी। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। 


ज्ञापन में लगाए आरोप

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि  मंत्री वाले विधानसभा क्षेत्रों षासन की योजनाओं का दुरूपयोग कर नियमों को ताक पर रखकर अपने पार्टी के लोगों को लाभ दिया जा रहा है। इसी तरह तीनों विधानसभा सागर, नरयावली बीना विधानसभा में दबाव पूर्ण राजनीति की जा रही है । लोकतांत्रिक मूल्यों का खुला उल्लघन है ऐसी स्थिति में आम जन गरीब जन व्यापारी अनुसूचित जाति जनजाति पिछडा वर्ग फिर अनुसूचित जाति के जो षोषित वर्ग है उनके हितों की रक्षा के लिए  प्रदेष अध्यक्ष कमलनाथ जी की रीति नीति और कांग्रेस के अहिंसात्मक तरीका को अपनाते हुए षहर और ग्रामीण कांग्रेस दोनो संयुक्त रूप से उनकी आवाज बनकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया। 



 सुरखी विधानसभा में अराजकता की स्थिति निर्मित हैं व्यक्ति लापता है, दूसरा व्यक्ति षासन से दुखी होकर आत्महत्या कर लेता है, कृतेष पटेल नवयुवक की पुलिस अभिरक्षा में मृत्यु हो जाती है। आज तक इन बातों को संज्ञान में नहीं लिया गया।  दोषियों पर कडी कार्यवाही की जाए।सागर में स्मार्ट सिटी के नाम पर किस तरह बंदर बाट हुआ किसी से छुपा नहीं हैं। ऐतिहासिक लाखा बंजारा झील से सागर की पहचान थी जिसकी सरकार के नुमाइंदे और भाजपा द्वारा मिट्ी में गढ़े बेषकीमती सामान सौदर्य करण के नाम पर खांेद लिया गया।


 खूबसूरती सागर की जनता और सबकेे समक्ष हैं।  नरयावली विधायक प्रदीप लारिया बीना विधायक महेष राय जो अनुसूचित वर्ग से है इस वर्ग के लिए कोई ऐसा कार्य नहीं किया जो बताया जा सके । आज 8 फरवरी को मुख्यमंत्री जी ने संत षिरोमणि रविदास जी का महाकुंभ चौथी बार मनाया है। पूर्व में तीन महाकुंभ में की गई घोषणा पर कुछ नहीं किया गया। आज सागर के कजलीवन मैदान मे ंजो भीड एकत्रित की गई वो सागर जिले के बहुत ही कम संख्या में लोग थे ।जबलपुर, विदिषा नरसिंह, बुंदेलखंड के विभिन्न जिलों से बुलाई गई । एक हजार बसों से भीड बाहर से बुलाई गई।  प्रषासन का खुला दुरूपयोग षासन द्वारा किया गया ।आम जन के पैसों को संत षिरोमणि गुरू श्री रविदास के बताए गए सिद्वांतों के विरूद्व ये काम किया गया हैं। 


हैलीपेड पर ज्ञापन में साथ जिला जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष आंनद अहिरवार जिला षहर अध्यक्ष राजकुमार पचैरी  प्रदेष महासचिव मुकुल पुरोहित, नेता प्रतिपक्ष बब्बू यादव, सुरेन्द्र ठाकुर, अंसार खान द्वारा दिया गया। 
                                          

             

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive