बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

केंद्र सरकार की योजनाएं जन.जन तक पहुचाएं:सैय्यद इब्राहीमराष्ट्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा

केंद्र सरकार की योजनाएं जन.जन तक पहुचाएं:सैय्यद इब्राहीम
राष्ट्रीय मंत्री अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा

 


सागर,7 फरवरी 2023.
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एवं मप्र प्रभारी सैय्यद इब्राहीम मोहम्मद का अल्पसंख्यक वर्ग द्वारा स्वागत किया गया। उन्होंने धर्मश्री स्थित जिला भाजपा कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चे की बैठक ली। जिले से आये सभी पदाधिकारियों ने भी राष्ट्रीय मंत्री को बैठक से पहले अपना वन टू वन परिचय दिया।बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री सैय्यद इब्राहीम ने कहा कि मैंने अभी तक मप्र में इतनी जगह गया कहीं भी इतनी तादाद में अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों को बैठक में नहीं देखा हैं ।जितने लोग सागर में है, यहां के कार्यक्रम से लगता है कि अब अल्पसंख्यक वर्ग भाजपा के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा को बूथ स्तर पर मजबूत करने में जुटा है। हर मंडल से लेकर एक.एक बूथ स्तर तक जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं को जन.जन तक पहुंचाना है ताकि अल्पसंख्यक समुदाय को इन योजनाओं का लाभ मिल सके। सबका साथ सबका विकास का मूल मंत्र सभी तक पहुंचे।






 उन्होंने कहा मोदी सरकार की नीति सबका साथ, सबका विकास की है। देश के विकास का यह मूलमंत्र सब तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने शुरुआती साल से ही मुसलमानों के उत्थान के लिए कई योजनाओं की शुरुआत की। जिसका लाभ भी देश के मुसलमान उठा रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने भारत में रह रहे मुसलमानों की स्थिति में सुधार करने के लिए कई योजनाएं लागू की है। इसके लिए मोदी सरकार ने बजट में भी राशि की बढ़ोतरी करने के साथ हज पर जाने वाले मुसलमानों की संख्या को बढ़ाने का काम भी किया है। केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रधानमंत्री आवास योजना, जनधन योजना, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, उस्ताद योजना, मुद्रा योजना समेत जितनी भी योजनाएं केंद्र सरकार की चल रही है उसका सबसे ज्यादा लाभ मुसलमानों को ही मिला है। 


बैठक का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं मोर्चा के जिला प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने किया, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष हैदर राईन ने स्वागत भाषण दिया। बैठक को विधायक शैलेन्द्र जैन, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी प्रभुदयाल कुशवाहा, प्रदेश महामंत्री जावेद अख्तर, जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुबीन मकरानी, एड. अफजल उस्मानी आदि ने भी संबोधित किया। बैठक के बाद राष्ट्रीय मंत्री जिलाध्यक्ष हैदर राईन के निवास पर पहुंचे जहां उन्होंने अल्पसंख्यक वर्ग के वरिष्ठ जनों से चर्चा भी की। बैठक में शाहिद पहलवान, तारिक खत्री, डॉ  काजी वसीम उद्दीन, डॉ ओसाफ अली, राजू खान जिला उपाध्यक्ष खुरई, शाहिद खान बंडा मंडल अध्यक्ष, डॉ इम्तियाज खुरई, शेख जाहिद दलपतपुर, नईम उद्दीन देवरी, नजीर खान शाहगढ़, रफीक खान बांदरी, जुलफकर अली शाहपुर, शाहिद भाई शाहगढ़, गुड्डू खान देवरी, आबिद पठान, सिंकद शेखू, शाहरूख पठान, राशिद खान, इम्तियाज खान, राशिद राईन, दानिश अली, आरिफ लंबरदार, अनीस राईन, शाहिद राईन, नईम माहिर, शाहिद डीजे, अब्दुल पठान, वकील अहमद, हमीद मकरानी, सोनू खान, रॉबी पठान, माजिद खान, आमिर खान,ज़ीशान निहारिया, अरबाज नानू, रिजवान पठान, फईम खान, आदि मौजूद रहे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive