बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूछता है सागर: एनजीटी द्वारा चिन्हित अतिक्रमण ना हटाना कोर्ट की अवमानना :अंकलेश्वर दुबे

पूछता है सागर:  एनजीटी द्वारा चिन्हित अतिक्रमण ना हटाना कोर्ट की अवमानना :अंकलेश्वर दुबे


सागर।  आमजन को बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार  की पोल खोलने और विकास यात्रा की हकीकत से अवगत कराने कांग्रेस के   "पूँछता है सागर "  श्रंखला बध्द प्रदर्शन कार्यक्रम के सातवें चरण का आयोजन लाल स्कूल गोपालगंज कांग्रेस पार्षद रोशनी वसीम खान के निवास के आगे संपन्न हुआ।
 पूँछता है सागर कार्यक्रम के आयोजक रमाकांत यादव ने कहा कि नगर निगम सागर सुपात्रों को आवास देने की अपेक्षा भाजपा के सदस्यों को आवास आवंटित कर रहा है। आधार कार्ड को लिंक कराने और समग्र आईडी में नाम जुड़वाना कटवाना अच्छी कमाई का साधन बन चुका है । भाजपा नेताओं ने निजहितैषियों को स्मार्ट सिटी के ठेके दिलाकर पुरानी भारी-भरकम मजबूत लोहे की फेंसिंग बेचकर सस्ती कमजोर फेंसिंग तालाब के चारों तरफ  लगा दी गई।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अंकलेश्वर दुबे ने कहा की एनजीटी के आदेश के बावजूद तालाब के चारों तरफ का अतिक्रमण हटाए बिना तालाब के अंदर चारों ओर रोड बनाकर अतिक्रमण को और पुख्ता सुरक्षित करना कोर्ट की अवमानना है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे ने कहा की बनाओ और तोडो का स्मार्ट नाम ही स्मार्ट सिटी लिमिटेड है सागर के विधायक महापौर सांसद स्मार्ट सिटी के लिए आवंटित राशि के मैनेजर हैं कहां क्या होना है इसमें पूर्ण सहमति है पर निर्माण कार्य पूरी तरह अनियोजित हैं
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा नेता पवन पटेल ने कहा कि धर्म के लिए मंदिर जरूरी है परंतु आम व्यक्ति के जीवन के लिए रोजगार जरूरी है 100 करोड़ रुपए से मंदिर बाद में बन जाता पहले इस राशि से रविदासिया समाज के युवाओं को रोजगार देते तो यह बेरोजगार युवा स्वयं ही कमाकर इससे दुगनी राशि का मंदिर बना लेते।
युवा नेता प्रदीप पांडे ने कहा 35 साल से सागर में भाजपा का ही विधायक सांसद महापौर है इन सब ने मिलकर सागर का ऐसा विनाश किया है कि शिक्षित युवा रोजगार के लिए आगामी काल में परिवार सहित सागर से पलायन को मजबूर हो सकते हैं।
कार्यक्रम को डॉ सी बी तिवारी, सुरेंद्र चौबे, रामगोपाल खटीक लीलाधर सूर्यवंशी भैयन पटेल ,शैलेंद्र तोमर, डॉ हेमकुमारी कुर्मी ,आशीष ज्योतिशी विजय साहू ,राजा सेन अजीम खान वसीम खान मोनू वर्मा और एडवोकेट वीरेंद्र जी ने संबोधित किया।
ये रहे मोजूद
इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी सागर ग्रामीण अध्यक्ष आनंद अहिरवार कार्यक्रम के संयोजक वरिष्ठ कांग्रेस नेता विमल जैन, पूर्व विधायक सुनील जैन डा दिनेश पटेरिया जमना सोनी राहुल चौबे जैद खान सिंटू कटारे मेहजबी अली बिल्ली रजक रंजीता राणा रजिया खान निलोफर चमन अंसारी रजियॉ खान रोशनी वसीम खान श्री दास रैकवार मान सिंह चौधरी महेश अहिरवार ताहिर अली नसीर खान अनिल पुराणी विनोद मारू नीलू दीवान विनोद सोनी एडवोकेट रितेश रोहित चक्रेश रोहित अनिल दक्ष अक्षय राणा गिरधारी सोनी आदि उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता रवि सोनी ने तथा आभार प्रदर्शन बलराम साहू ने किया कार्यक्रम के अंत में सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता युवा कांग्रेस नेता एहतेशाम हाशमी के निधन पर सभी ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive