बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

महाराजा छत्रसाल नगर कॉलोनी : अवैध तरीके से रहने वालो की होगी जांच, कमेटी की हुई बैठक

महाराजा छत्रसाल नगर कॉलोनी : अवैध तरीके से रहने वालो की होगी जांच,  कमेटी की हुई बैठक

 
सागर। मेयर-इन-काउंसिल के निर्णय अनुसार बाघराज वार्ड स्थित महाराजा छत्रसाल नगर कॉलोनी में आवंटित आवासों में रहने वाले परिवारों की जांच करने हेतु नगर निगम आयुक्त श्री चंद्रषेखर षुक्ला द्वारा गठित की गई 4 सदस्यीय समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें नगर निगम द्वारा बनवाए गए 1248 आवासों में निवासरत हितग्राहियों के संबंध में जनप्रतिनिधियों और नागरिकों से प्राप्त शिकायतों के सत्यापन हेतु चर्चा की गई।


एम.आई.सी सदस्य श्री अनूप उर्मिल, श्री शैलेश केशरवानी, सुश्री मेघा दुबे की उपस्थिति में नगर निगम के अधिकारियों की बैठक में चर्चा की गई। जिसमें समिति के सदस्यों द्वारा महाराजा छत्रसाल नगर कालोनी में वर्तमान में 1248 आवासों में कितने व्यक्ति निवास कर रहे है और क्या वही व्यक्ति है, जिन्हें वह आवास आवंटन हुआ है। कहीं ऐसा तो नहीं कि कोई अनाधिकृत रूप से आवास में निवास कर रहा है इन समस्त बिंदुओं की जांच कर समिति अपना प्रतिवेदन एम आई सी में प्रस्तुत करेगी।


एम.आई.सी.सदस्य श्री षैलेश केषरवानी ने कहा कि ऐसे जिनको आवास आवंटित हुआ है और उन्होने किसी अन्य व्यक्ति को आवास का स्वामित्व दे दिया है वे अपना स्वामित्व वापिस ले लें अन्यथा उनके विरूद्व कानूनी कार्यवाही की जायेगी।


बैठक में सभी समिति सदस्यों ने निगम अधिकारियों को निर्देष कि निगम द्वारा आवंटित आवासों के हितग्राहियों की जांच एवं आवासों में रहने वाले व्यक्तियों की जांचकर रिर्पेाट समिति के समक्ष षीघ्र प्रस्तुत करें। बैठक में कार्यपालन यंत्री श्री विजय दुबे ,सहायक यंत्री श्री संजय तिवारी, उपयंत्री श्री महादेव सोनी, राजस्व अधिकारी श्री बृजेश तिवारी, अतिक्रमण प्रभारी श्री शिवनाराण रैकवार, श्री एहफाज हुसैन उपस्थित थे।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive