बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सीएम बोले...भूपेंद्र सिंह बांटो पट्टे ..क्या देरी है....कलेक्टर कितनो को दिए पट्टा

सीएम बोले...भूपेंद्र सिंह बांटो पट्टे ..क्या देरी है....कलेक्टर कितनो को दिए पट्टा 

सागर। संत रविदास जयंती पर आयोजित महा कुंभ में सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने चिरपरिचित अंदाज में दिखे । उन्होंने गरीबों को ज्यादा से ज्यादा पट्टे मिले और उनके आवास बने इसके लिए विस्तार से चर्चा की। उन्होंने मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ ही कलेक्टर को पट्टे बाटने के लिए उत्साहित किया। 


उन्होंने मंच से कहा कि  मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्षो से जो अनुसूचित जाति के गरीब भाई बहन जिस जमीन पर रह रहे है, उसका पटटा दिया जायेगा,  उनको भू-स्वामी बनाया जायेगा। गांव ही नहीं शहरी क्षेत्र के लिए सरकार ने तय किया है कि मुख्यमंत्री आवासीय भू अधिकार योजना के तहत गरीब परिवारों को  रहने के लिए भू-खण्ड दिया जायेगा। 


              देखे : वीडियो


इस दौरान सीएम ने कहा कि सागर में कोई दिक्कत नही है सिर्फ केंट में थोड़ी परेशानी जाएगी। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का नाम लेते हुए कहा कि अब क्या देरी है। जनता को बांटो । मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खड़े होकर  सहमति जताई। 
उन्होंने बताया कि हाल में टीकमगढ़ में 10,800 भू-खण्ड देकर मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना की शुरूआत मध्यप्रदेश सरकार ने की है।


इसी दौरान उन्होंने कहा कि कमिश्नर कलेक्टर दोनो यहां है । शुरू हो जाए ..मंच से पट्टे बाटने के निर्देश दिए। सीएम ने कलेक्टर दीपक आर्य से पूछा कि कितने लोगो को अभी तक पट्टे  मिले है। कलेक्टर ने बताया की 12 हजार लोगो बांटे गए है। इसकी प्रक्रिया जारी है। 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive