बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: अपर कलेक्टर के रीडर को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते पकड़ा ▪️रिटायर्ड पटवारी से लिए 5 हजार

MP:  अपर कलेक्टर के रीडर को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते पकड़ा 
▪️रिटायर्ड पटवारी से लिए 5 हजार

कटनी, 9 फरवरी 2023.  मध्यप्रदेश के कटनी जिले में जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आज एमडीएम के रीडर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।सूत्रों के अनुसार लोकायुक्त पुलिस की टीम ने एडीएम रोमोनुस टोप्पो के रीडर दिनेश खरे को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 


रीडर दिनेश खरे ने किसी सेवानिवृत्त पटवारी के प्रकरण को निराकरण करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। रीडर दिनेश खरे ने जैसे ही पटवारी से रिश्वत की राशि ली, वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने उसे दबोच लिया।


लोकायुक्त की टीम ने अपर कलेक्टर के बाबू को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। कलेक्ट्रेट कार्यालय में बाबू दिनेश खरे को लोकायुक्त की टीम ने पकड़ा। बरही निवासी रोहणी प्रसाद पटेल से जमीन संबंधी काम को लेकर मांग की थी। 10 हजार में सौदा तय हुआ था।


रिटायर्ड पटवारी रोहणी प्रसाद की पत्नी उमा देवी ने एक एकड़ जमीन खरीदी थी जिस की चौहद्दी नक्शा सुधा एसडीओ न्यायालय के आदेश के विरुद्ध न्यायालय एडिशनल कलेक्टर के यहां अपील की थी जिसका निराकरण करने के लिए रीडर ने ₹5000 की मांग की थी। आज रुपये सह आरोपित गणेशन पिल्लई पिल्लई चपरासी को दिलवा दिया था।


 उक्त दोनों को मौके पर पकड़कर रिश्वत की राशि बरामद कर ली है। ट्रैप दल में उप पुलिस अधीक्षक श्री दिलीप झरबड़े, निरीक्षक रेखा प्रजापति, स्वप्निल दास एवं ट्रैप दल के अन्य सदस्य शामिल रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive