बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा सरकार ने बनाया है आमजन का जीवन सुखमय: हीरा सिंह राजपूत▪️सुरखी क्षेत्र में विकास यात्रा का ग्रामवासियों ने किया स्वागत

भाजपा सरकार ने बनाया है आमजन का जीवन सुखमय: हीरा सिंह राजपूत

▪️सुरखी क्षेत्र में  विकास यात्रा का 
ग्रामवासियों ने किया स्वागत

सागर दिनांक 10 फरवरी 2023: सुरखी विधानसभा क्षेत्र के मोहारा, हसरई, जोहरिया, मसुरहाई, सेमराकला तथा टेहरा टेहरी पहुंची विकास यात्रा जहां हीरा सिंह राजपूत ने विकास यात्रा में पहुंचकर क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुये कहा कि यह विकास यात्रा भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही है जिसका उद्देश्य है कि इस यात्रा के माध्यम से शासन की हितग्राही मूलक योजनाओं से लोगों को जोड़ा जाये ताकि उन्हें शासन की योजनाओं का लाभ मिल सके श्री राजपूत ने कहा कि इससे पहले जनसेवा शिविर के माध्यम से सैकड़ों लोगों के काम हो चुके है कई स्थानों पर विकास यात्रा में ऐसे भी गांव आ रहे है जहां सभी ग्रामवासियों की समस्याओं का हल हो चुका है भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास के उद्देश्य को लेकर काम करती है जहां बिना किसी भेदभाव के सभी को शासन की योजनाओं का लाभ दिया जाता है। भाजपा सरकार द्वारा निराश्रित पेंशन के माध्यम से सैकड़ों वृद्धजनों का जीवन सुखमय किया। किसान सम्मान निधि के माध्यम से अन्नदाता को सम्मान दिया तो वहीं हर गरीब का पक्का मकान बनाने का सपना भाजपा सरकार पूरा कर रही है ।ग्रामीण क्षेत्रों में कच्चे मकान अब कम ही नजर आते हैं भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर नागरिक प्रसन्न है और लगातार प्रगति कर रहा है और भाजपा सरकार ने आमजन का जीवन सरल और शुलभ किया है।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने विभिन्न स्थानों पर भूमिपूजन तथा अनुसूचति जाति/जनजाति के लोगों का प्रधानमंत्री आवास में गृह प्रवेश कराया तथा लाड़ली लक्ष्मी योजना, संबल योजना के तहत 2-2 लाख रूपये की सहायता राशि वितरित की।
 

इस अवसर पर जिला पंचायत प्रतिनिधि प्रमोद पटैल, सरपंच जगदीश साहू, अशोक सिंह सेवन, बद्रीप्रसाद शुक्ला, शोभाराम पटैल, रणवीर सिंह ठाकुर सेमराकला, रंछोणसिंह राजपूत, देवीसिंह, दातारसिंह मीणा, सुरेन्द्र उपाध्याय, बलराम तिवारी, रामकुमार यादव, जुगलकिशोर गौतम, मुकेश साहू, नायाब तहसीलदार दुर्गेश तिवारी, सीईओ शालकराम मिश्रा, एसडीओ पी.एल. पटैल, कुटीर अधिकारी जितेन्द्र सिसोदिया, अरूण सिंह सहित सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive