बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु के संबंध में दिए विवादित बयान पर जताया खेद ▪️हैहय क्षत्रिय वंशी ताम्रकार समाज व कल्चुरी कलार समाज ने दिया था पुलिस को ज्ञापन

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु के संबंध में दिए विवादित बयान पर जताया खेद  

▪️हैहय क्षत्रिय वंशी ताम्रकार समाज व कल्चुरी कलार समाज ने दिया था  पुलिस को ज्ञापन


तीनबत्ती न्यूज
सागर,28 अप्रैल,2023 । बागेश्वर धाम के आचार्य श्री धीरेंद्र शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु के संबंध में दिए  विवादित बयान पर खेद व्यक्त किया है। उनके बयान को ले कर सागर सहित कई शहरों में एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर ज्ञापन प्रदर्शन किए गए है। आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने ट्वीट कर इस संबंध में सफाई देते हुए खेद जताया है। इन दिनों सागर में बागेश्वरधाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही है। 



आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का ट्वीट

विगत कुछ दिनों से एक विषय संज्ञान में आया है एक चर्चा के मध्य में मेरे द्वारा भगवान परशुराम जी एवं महाराज सहस्त्रबाहू अर्जुन जी के मध्य हुए युद्ध के विषय में जो भी कहा गया है वह हमारे पवित्र हिन्दू शास्त्रों में वर्णित आधार पर कहा गया है…

हमारा उद्देश्य किसी भी समाज अथवा वर्ग की भावनाओं को आहत करने का नही था न ही कभी होगा,क्योंकि हम तो सदैव सनातन की एकता के पक्षधर रहे हैं। फिर भी यदि हमारे किसी शब्द से किसी की भावना आहत हुई हो तो इसका हमें खेद है।
हम सब हिन्दू एक हैं।एक रहेंगे।
हमारी एकता ही हमारी शक्ति है।


क्या है मामला

आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने भगवान परशुराम की  जयंती पर एक प्रसंग सुनाया था।  उन्होंने क्षत्रिय हैहय वंशियों के भगवान सहस्त्रबाहु के बारे में विवादित कथन दिया है। इसको लेकर हैहय क्षत्रिय वंशी ताम्रकार समाज व कल्चुरी कलार समाज में नाराजगी बनी है। इसी को लेकर क्षत्रियों ने ज्ञापन दिए । आज सागर जिले के  दो समुदायों हैहय क्षत्रिय वंशी ताम्रकार समाज व कल्चुरी कलार समाज ने पुलिस को एक ज्ञापन देकर धीरेंद्र शास्त्री पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है ।  


 
____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive