बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: आकाशीय बिजली गिरने से पिता की मौत ,पुत्र गंभीर रूप से घायल

Sagar: आकाशीय बिजली गिरने से पिता की मौत ,पुत्र गंभीर रूप से घायल 

                 मृतक

सागर,27 अप्रैल ,2023 ।सागर जिले के देवरी के मसूरबावरी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से पिता की मौत हो गई है। वही पुत्र गंभीर  रूप से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार शाम करीब 6 देवरी से बैंक से पैसे निकाल कर ग्राम भड भड़ टोला निवासी राजकुमार आदिवासी पिता चित्र आदिवासी उम्र 40 साल और उनके पुत्र प्रदीप 19 साल बाइक से अपने घर जाते समय रास्ते में तेज बारिश और बिजली चमकने पर मसूरबावरी के पास नीम के पेड़ के रुक गए जहां आकाशीय बिजली गिरने से राजकुमार की मौके पर मौत हो गई ।


वही उनका पुत्र प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे रात्रि करीब 7:30 बजे देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय के लिए 108 एंबुलेंस से रेफर किया गया। मृतक के परिजन ने बताया कि ग्राम मंसूरबावरी में शादी के निमंत्रण करके लौट रहा था तो उन्होंने देखा कि राजकुमार की मोटरसाइकिल रखी हुई है और झोपड़ी में नीम के पेड़ के नीचे राजकुमार पड़ा था और प्रदीप तड़प रहा था। जिसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी और 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

 
Share:

1 comments:

Archive