बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: झोलाछाप डॉक्टरों पर की कार्यवाही, मचा हड़कंप, कई क्लिनिको पर मिली होम्योपैथिक दबाए

Sagar:  झोलाछाप डॉक्टरों पर की कार्यवाही, मचा हड़कंप, कई क्लिनिको पर मिली होम्योपैथिक दबाए


सागर, 28 अप्रैल 2023
। मुख्य खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. योगेंद्र खटीक नेएक मरीज की शिकायत पर निजी क्लीनिकों पर कार्यवाही की है। कार्रवाई की भनक लगते ही अन्य झोलाछाप डॉक्टर अपनी निजी क्लीनिक बंद कर भागते हुए दिखे। 


खण्ड चिकित्सा अधिकारी योगेंद्र खटीक ने बताया एक फरियादी द्वारा बण्डा बरा मार्ग पर संचालित प्राइवेट हॉस्पिटल के विरुद्ध शिकायत की गई है। फरियादी का आरोप था कि मेरे पिता विगत माह फोड़े फुंसी, खुजली हो गई थी, जिसका इलाज बड़ा चौराहा पर स्थित झोलाछाप डॉ. मनोज सेन से करवाया था। उक्त डॉक्टर द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने से बाएं पैर में इंफेक्शन हो गया। इंफेक्शन होने से सागर के राय हॉस्पिटल में इलाज कराने में काफी खर्च आया।




इन क्लीनिकों पर हुई कार्रवाई

फरियादी की शिकायत पर आज मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. योगेंद्र खटीक ने महेश सेन बरा रोड, हरिनारायण विश्वकर्मा रेस्ट हाउस के पास, धनीराम सेन बरायठा रोड बण्डा, प्रशांत जैन झंडा चौक बण्डा के क्लीनिकों पर कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान किसी के पास भी दस्तावेज डिग्री नही मिली। 


निजी क्लीनिकों पर होम्योपैथिक दवाईयां मिली, जिनकी जप्ती बनाई गई है। आगे की कार्रवाई के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र भेजा गया है।  
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive