बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: कार ने बाइक को मारी टक्कर, पिता और उसके दो बेटो की मौत ,तीन अन्य घायल▪️गढ़ाकोटा के पास की घटना, मंत्री गोपाल भार्गव ने बंधाया ढांढस

Sagar: कार ने बाइक को मारी टक्कर, पिता और उसके दो बेटो की मौत ,तीन अन्य घायल
▪️गढ़ाकोटा के पास की घटना, मंत्री गोपाल भार्गव ने बंधाया ढांढस


तीनबत्ती न्यूज
सागर,23 अप्रैल 2023।सागर गढ़ाकोटा मार्ग पर कार एवं मोटरसाइकिल की भिड़ंत में हरदोट निवासी पिता एवं उसके दो पुत्रों की गोवर्धन रेस्टोरेंट के सामने मौके पर मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हरदोत निवासी अशोक बंसल उम्र 45 वर्ष अपने दो पुत्रों के राहुल 18वर्ष एवं विशाल उम्र 15वर्ष के साथ चना टोरिया बाजे बजाने गए थे।वे बाजे बजाकर अपने घर हरदोत वापिस आ रहे थे की गढ़ाकोटा के पास गोवर्धन ढाबा के पास तीव्र गति से सागर की और जा रही एक कार ने टक्कर मार दी । जिससे मौके पर ही पिता अशोक एवं उसके दोनो पुत्रों की मौके पर मौत हो गई।घटना की सूचना मिलने पर लोकनिर्माण मंत्री  गोपाल भार्गव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा पहुंचे जहां पर विलख रहे छोटे छोटे बच्चो सहित परिजनों को सांत्वना दी।
           घटना का वीडियो





व्यवस्थाएं पर नाराज मंत्री

अस्पताल में मंत्री गोपाल भार्गव साफ सफाई ,बाहर बिजली न होने से अंधेरा मचा था ।ऐसी अव्यवस्था को देखकर श्री भार्गव ने प्रबंधन ने खूब खरी खोटी सुनाई और वे यह भी कहने लगे कि भगवान करे मुझे इस अस्पताल में इलाज कराने कभी भी नहीं आना पड़े। उन्होंने कहा की यहा पर घोर लापरवाही पूर्वक कार्य हो रहा है पूरे कर्मचारी लापरवाह है।पूरे परिसर में गाड़ियों का मंत्री श्री भार्गव को जमावड़ा मिला । जिस पर उन्होंने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा की इतनी अच्छी अस्पताल को आप लोगो ने धर्मशाला बना रखा है। 



वही कार में सवार तीन लोग भी घायल हुए है जिनमे रामकटोरी शर्मा उम्र 75वर्ष,शरलत्र शर्मा वा विकास उपाध्याय 45 तथा जयदीप मुद्गल 35 वर्ष घायलों को सागर रिफर किया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive