बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खुरई एवं मालथौन में दीनदयाल अंत्योदय रसोई को मिली मंजूरी▪️रियायती दर पर भोजन की थाली उपलब्ध होगी

खुरई एवं मालथौन में दीनदयाल अंत्योदय रसोई को मिली मंजूरी
▪️रियायती दर पर भोजन की थाली उपलब्ध होगी



सागर। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में आज दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के अंतर्गत मंजूरी दी गई है। योजना में खुरई नगर पालिका क्षेत्र एवं मालथौन नगर परिषद क्षेत्र में रसोई घर निर्माण किए जाकर यह सुविधा दी जाएगी।  

प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह के प्रयासों से खुरई एवं मालथौन में दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना की स्वीकृति प्रदान की गई है। जिसमें रसोई निर्माण हेतु 25-25 लाख रूपए की राशि खुरई एवं मालथौन निकाय को स्वीकृत की गई है। उल्लेखनीय है कि उक्त रसोई केन्द्रों के माध्यम से खुरई एवं मालथौन में जरूरतमंदों को किफायती दर पर पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराया जाएगा।


मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने बताया है कि खुरई एवं मालथौन दीनदयाल अंत्योदय रसोई केन्द्र में जरूरतमंद हितग्राहियों को रियायती दर पर भोजन की थाली उपलब्ध कराई जायेगी। भोजन थाली में 160 ग्राम गेहूं की लगभग 5 रोटियां, पौष्टिक सब्जी, प्रोटीन युक्त दाल, चावल परोसा जाएगा।
खुरई और मालथौन में दीनदयाल अंत्योदय रसोई घर की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्रवासियों ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान व नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह का आभार व्यक्त किया है।





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive