बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गलत इलाज से मरीज की मौत : सागर में शव छोड़कर भागा,झोला छाप डाक्टर▪️तीन महीने में झोलाछाप के इलाज से दूसरी मौत▪️शव रखकर चक्काजाम, पूर्व मंत्री हर्ष यादव की सख्त कार्रवाई की मांग

गलत इलाज से मरीज की मौत :  सागर में शव छोड़कर भागा,झोला छाप डाक्टर
▪️तीन महीने में झोलाछाप के इलाज से दूसरी मौत
▪️शव रखकर चक्काजाम, पूर्व मंत्री हर्ष यादव की सख्त कार्रवाई की मांग 

तीनबत्ती न्यूज
सागर,27 अप्रैल, 2023 : सागर जिले के देवरी नगर के बस स्टैंड पर क्षेत्र क्लीनिक चलाने वाले झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से एक विकलांग व्यक्ति की मौत के मामले में तूल पकड़ लिया है।घटना से नाराज लोगो ने शव रखकर चक्काजाम किया और न्याय की मांग की।  प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे पूर्व मंत्री और क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव ने मृतक के परिजनों को 10 लाख का मुआवजा और दोषी डाक्टर पर सख्त कार्यवाई की मांग की।  झोला झाप डाक्टर के खिलाफ तीन महीने पहले भी मामला दर्ज हुआ था। जिसमे इलाज के दौरान एक महिला की मौत हुई थी।


सर्दी बुखार से पीड़ित था दिव्यांग




बुधवार को ग्राम सुना वीजा गौर निवासी 42 वर्षीय बलराम सेन अपनी पत्नी सरोज रानी के साथ सर्दी जुखाम बुखार का इलाज कराने गए थे ।  बासटेंड पर स्थित क्लीनिक पर  झोलाछाप डॉक्टर समीर विश्वास द्वारा गलत इलाज कर दिया । उसे बाटल लगाकर इंजेक्शन दिया। उसके बाद तबीयत और ज्यादा बिगड़ने लगी। 


मौत होने पर शव को छोड़कर भागा डाक्टर

बलराम की तबीयत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर झोलाछाप डॉक्टर अपने वाहन में स्टाफ के साथ मरीज को सागर लेकर गया। लेकिन रास्ते में ही बलराम ने दमतोड़ दिया। सागर में  निजी हॉस्पिटल राय हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मरीज की मौत होने की खबर मिलते ही झोलाछाप डॉक्टर अपने स्टाफ के साथ मौके से भाग गया। शव और मृतक की पत्नी को अस्पताल में छोड़ गया। जिसके बाद सरोज ने परिवार वालों को सूचना दी। परिवार वाले सागर पहुंचे और शव को लेकर देवरी आए। घटना की सूचना मिलते ही देवरी थाना पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया है। इसके बाद देर शाम को जब इसकी जानकारी सेन समाज के लोगों को मिली तो उन्होंने पुलिस थाना देवरी में आकर इसकी शिकायत की पुलिस ने मर्ग कायम किया।

आज किया शव रखकर प्रदर्शन




गुरुवार को सेन समाज के लोगों ने अपनी अपनी दुकानें बंद करके एसडीओपी कार्यालय के सामने पुराना हाईवे पर चक्का जाम किया एवं सुबह करीब 12 बजे से लगातार धरना प्रदर्शन जारी है। लोगों की मांग है कि डॉक्टर समीर विश्वास झोलाछाप डॉक्टर पर आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए।


सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव पहुंच गए और उन्होंने मांग की है कि मृतक विकलांग है और उसे करीब ₹10 लाख की मुआवजा राशि दी जाए एवं झोलाछाप डॉक्टर कर एफ आई आर दर्ज की जाए एवं भविष्य में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य खिलवाड़ ना हो इसलिए झोलाछाप डॉक्टरों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

     क्लीनिक सील, एफआईआर दर्ज


सूचना मिलने पर एसडीओपी पूजा शर्मा ने समझाइश देकर चक्का जाम कटवाया और डॉक्टर समीर विश्वास पर विश्वास पर एफ आई आर दर्ज करने का आश्वासन दिया। एसडीओपी पूजा शर्मा के मुताबिक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। उसका क्लीनिक सील कर दिया गया है। इस पर तीन महीने पहले भी मामला दर्ज हुआ था।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive