बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

"पूछता है सागर " कार्यक्रम में मातृशक्ति का सम्मान

"पूछता है सागर " कार्यक्रम में  मातृशक्ति का सम्मान 

सागर,23 अप्रैल 2023 :  पूछता है सागर कार्यक्रम की 12वीं चरण में मातृशक्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा लाडली बहना योजना के भावनात्मक जाल में फंसा कर ₹1000 में वोट कवाडना चाहती है।‌ यदि हिम्मत है तो ₹500 में गैस सिलेंडर देकर बताएं उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ जी की सरकार बनते ही हर जरूरतमंद महिला को 1500रू प्रति माह सहायता राशि दी जाएगी।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिंह बुंदेलासिह बुंदेला ने कहा कि भाजपा के शब्द जाल से दूर रहें महिलाएं ।अच्छे दिनों के चक्कर में कई बहनों के घर परिवार का रोजगार  शिवराज और मोदी सरकार ने छीन लिया है लाडली बहना योजना केवल वोट बैंक की राजनीति है।

कार्यक्रम के आयोजक रमाकांत यादव ने कहा कि महिलाओं के लिए कोई भी कार्य असंभव नहीं है जरूरत है केवल आत्मशक्ति की आत्म संकल्प‌ की महिलाएं परिवार संभाल कर ही पुरुषों को बुलंदियों तक पहुंचाती है उन्होंने कहा कि देश के उज्जवल भविष्य के लिए धार्मिक कट्टरता नहीं बल्कि समानता की आवश्यकता है शिक्षा एवं सुरक्षा की जरूरत है जो भाजपा सरकारें नहीं दे पा रही हैं महिलाओं से निवेदन करते हुए कहा कि ₹500 में गैस सिलेंडर और पंद्रह 1500 प्रतिमाह हर महिला की गृहस्थी को सुंदर बनाएगा जो कमलनाथ जी का 
वचन है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा महिलाओं को निडर और आत्मनिर्भर बनने की जरूरत है हर महिला चाहे तो सत्ता को सरलता से बदल सकते हैं
मातृशक्ति सम्मान समारोह के इस विशाल आयोजन में 30 भजन मंडलियों की 500 महिलाओं का पुष्प वर्षा के द्वारा सत्कार किया गया वहीं 30 भजन मंडलियों की अध्यक्षायो का अतिथियों द्वारा वाद्य यंत्र सामग्री भेंट की गई ।
सभी भजन मंडलियो की सदस्यायो ने कांग्रेस की विचारधारा को ही राष्ट्र को मजबूती देने वाली विचारधारा बताया और विश्वास भी जताया।
कार्यक्रम का संचालन मीना पवन पटेल ने किया इस अवसर पर पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे सुरेन्द्रचौधरी सुरेन्द्र सुहाने प्रमिला सिंह ठाकुर भावना रोहन डॉ किरण लता माधवी चौधरी शारदा खटीक रश्मि रितु जैन रजिया खान मेहजबी अली  चंद्रप्रभा दुबे राकेश राय रामकुमार पचौरी महेश जाटव रवि सोनी भैयन पटेल लीलाधर सूर्यवंशी देवेंद्र तोमर राम गोपाल खटीक जमुना सोनी आशीष जोशी आदि सभी ने कार्यक्रम को संबोधित किया।
 तथा महिलाओं को इस भाजपा के शब्द जाल से दूर रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में नगर निगम नेता प्रतिपक्ष बाबु सिंह यादव शरद पुरोहित प्रदीप गुप्ता  राजकुमार कोरी प्रदीप राय वसीम खान चमन अंसारी ताहिर खान कल्लू पटेल दामोदर कोरी गोपी यादव रविशंकर केसरी साजिद रायन सरोज भैयन पटेल संध्या राजपूत रिचा गॉड शशि जाटव वसीम रोशनी अली डॉ रंजना झा ज्योती कुशवाहा डॉक्टर गीता कुशवाहा नीलू दीवान जगदीश साहू मुकेश जैन कमलेश पटेल मानसिंह चौधरी राहुल रजक कुंजीलाल लड़िया गिरधारी सोनी दशरथ यादव विनय यादव आदि सभी उपस्थित थे।
कार्यक्रम के अंत में सभी ने 2 मिनट का मौन रखकर कांग्रेस की नीति श्री प्रदीप जैन कुल्फी की दुर्घटना में हुई मृत्यु पर 2 मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना व्यक्त की
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive