बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या, कोर्ट जा रही थी पेशी करने

MP: दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या, कोर्ट जा रही थी पेशी करने


धार,26 अप्रैल ,2023.  मध्य प्रदेश के धार जिले में बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी महिला की हत्या कर फरार हो गया। घटना सुबह करीब 11 बजे उस वक्त हुई जब बसंत विहार इलाके की रहने वाली पीड़िता अपने फ्रेंड के साथ एक मंदिर पहुंची थी। जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपनी स्कूटी खड़ी कर रही थी, तभी बाइक सवार दो अपराधी उसके पास आए और उसके सिर में गोली मार दी।पीड़िता का फ्रेंड दहशत में चिल्लाता हुआ भागा। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता, अपराधी मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास में पूजा चौहान रहवासी संजय कालोनी धार कोर्ट में पेशी के लिए जा रही थी। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी।
इस घटना से वारदात को देखने वाले लोगों में दहशत फैल गई। धार जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह अन्य वरिष्ठ पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता के परिजन भी अस्पताल पहुंचे।


रहवासियों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो तुरंत ही बाहर निकले और देखा की युवती सड़क पर पड़ी है। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह, एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह पाटीदार, नौगांव टीआई भागचंद तवर पहुंचे। बताया जा रहा है करीब तीन से चार फायर हुए इसमें युवती को गोली लगी और मौके पर उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए धार जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।


छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था पीड़िता

धार जिला अस्पताल में पहुंचे परिवारजन ने  बताया कि दो साल पूर्व दीपक नामक युवक पर छेड़छाड़ का प्रकरण पूजा ने दर्ज करवाया था। बुधवार को कोर्ट पेशी में जाना था। सुबह नौ बजे पूजा अपनी दोनों बहनों के साथ घर से निकली। इसमें सिल्वर हिल्स स्थित एक अधिकारी के घर पर पूजा काम करने जाती है। जहां काम समाप्त करने के बाद वह कोर्ट पेशी के लिए निकली। परंतु इस बीच रास्ते में वसंत विहार स्थित शीतला माता मंदिर के पास युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। स्वजनों का आरोप है कि यह हत्या दीपक नामक युवक ने ही की है।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive