बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत: जेब में मिली गांजे की पुड़िया

Sagar: सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत: जेब में मिली गांजे की पुड़िया


सागर,26 अप्रैल, 2023 : सागर जिले के बीना-मालथौन मार्ग पर स्थित गढ़ौली जवाहर गांव के पास आज शाम को एक  सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार युवक कहां से कहां जा रहे थे किसी को भी कुछ पता नहीं है। घटना की जानकारी मिलने के बाद खिमलासा पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करने में जुट गई। इन युवकों के पास से गांजे की पुड़िया और चिलम भी मिली है। 


 तीनों युवकों के शवों को मर्चुरी में ले जाया गया। जहां मृतक के पास मिले मोबाइल के माध्यम से शवों की शिनाख्त हो सकी। जिसमें मृतकों में से दो युवक बीना के गांधी वार्ड और तीसरा हिरनछिपा का रहने वाला है। इनका कल गुरुवार को पीएम होगा। 



टक्कर मारी या खुद फिसले 

सड़क हादसे में यह बताना मुश्किल है कि बाइक सवार खुद फिसलकर गिरे हैं या किसी ने वाहन ने उन्हें टक्कर मारी है। लेकिन घटनास्थल के हालत देखकर यह लग रहा है कि हादसा जबरदस्त था। क्योंकि मोटर साइकिल की सीट से लेकर कलपुर्जे आसपास बिखरे पड़े थे तो तीन में से एक युवक किनारे पर लगी बागड़ के अंदर डला था और दो सड़क किनारे । तीनों युवकों के सिर में फट गए थे तो हाथ व पैर भी टूटे हैं। शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें हैं। पुलिस ने जब युवकों की शिनाख्ती के लिए तलाशी ली तो एक युवक के हाथ में चिलम और जेब में गांजे की पुड़ियां मिली हैं। जिसको लेकर यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक नशे की स्थिति में थे। 

इन युवकों की हुई मौत

1- अमन पिता राकेश विश्वकर्मा 22 साल, निवासी गांधी वार्ड, गली नंबर तीन बीना 
2- रोहन उर्फ अंशु पिता ब्रह्मसिंह जाटव 19 साल, निवासी जागेश्वरी कॉलोनी गली नंबर छह, गांधी वार्ड , बीना 
3- शुभम पिता मनोज गोस्वामी 19 साल निवासी, हिरनछिपा गांव।




____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive