बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर 1 मई से सागर में ▪️पीटीसी ग्राउंड सागर में रॉयल एंटरटेनमेंट भोपाल को महोत्सव आयोजन की अनुमति निरस्त

ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर 1 मई से सागर में 
▪️पीटीसी ग्राउंड सागर में  रॉयल एंटरटेनमेंट भोपाल को महोत्सव आयोजन की अनुमति निरस्त    
                    

सागर27 अप्रैल, 2023 ।  खेल एवं युवा कल्याण विभाग के निर्देशन में 08 वर्ष से लेकर 19 वर्ष तक के खिलाड़ियों के लिए ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण एक मई से सागर के पीटीसी ग्राउंड में शुरू होगा । जिसमें जिले भर से चयनित 800 से अधिक बच्चों को खेलो में पारंगत करने अनुभवी ट्रेनर्स प्रशिक्षण देंगे । यह प्रशिक्षण शिविर विभिन्न आयु वर्गों में दो माह तक चलेगा । जेएनपीए सागर निदेशक ने ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण आयोजन को  लेकर खेल युवा कल्याण विभाग भोपाल से मिले दिशा निर्देशों के बाद पीटीसी ग्राउंड सागर में 16 मई से 25 जून तक के लिए रॉयल एंटरटेनमेंट शिवाजी नगर भोपाल को  मेला प्रदर्शनी लगाने की दी गई अनुमति तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दी गई है । और पीटीसी ग्राउंड सागर में अब ग्रीष्मकालीन खेल प्रषिषण का आयोजन होगा ।   

अकादमी के ट्रेनी अधिकारियों का रीयूनियन भी मई में
                                 
जवाहरलाल नेहरू पुलिस अकादमी सागर में बुनियादी प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक अधिकारियों का री यूनियन कार्यक्रम भी मई माह में प्रस्तावित है जिसमे  बैच    71-72 , बैच 75-76  एवं बैच 76-77 के उप निरीक्षको का री यूनियन कार्यक्रम होना है ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive