बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मां हरसिद्धि मंदिर और पटनेश्वर धाम के किए दर्शन▪️देखे वीडियो

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मां हरसिद्धि मंदिर और पटनेश्वर धाम के किए दर्शन
▪️देखे वीडियो


सागर,27 अप्रैल,2023 :बागेश्वर धाम सरकार ने 51 शक्तिपीठों में से एक मां हरसिद्धि माता मंदिर रानगिर एवं लक्ष्मी बाई  द्वारा निर्मित किए गए पटनेश्वर धाम जो की रहली के ढाना में स्थित शिव मंदिर है, में किया अभिषेक पूजन। गुरुवार को 11:00 बजे कथा स्थल से निकले बागेश्वर धाम का काफिला मां हरसिद्धि देवी मंदिर रानगिर पहुंचा । रास्ते में जगह-जगह उनकी इंतजार में खड़े लोगों उनका स्वागत किया। इस दौरान उनका काफिला कई जगह रुका और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। 



मां हरसिद्धि मंदिर पहुंचकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सबसे पहले माता को नमन किया। उसके बाद पंडित रमाकांत शास्त्री, पंडित अनिल शास्त्री और पंडित विनोद शास्त्री ने मां हरसिद्धि माता का पूजन अर्चन पूरे विधि विधान से संपन्न कराया। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पूरे श्रद्धा भाव के साथ माता का पूजन किया ।


पूजन के उपरांत जैसे ही वे मंदिर से निकले तो पूरा गांव उनकी एक झलक पाने के लिए लालायित हो मंदिर परिसर में एकत्रित हो गया पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी अपनी कार के सनरूफ से निकलकर सभी ग्रामीणों का आत्मिक अभिवादन स्वीकार किया और उन्हें आशीर्वाद देकर सीधे सागर की ओर रवाना हुए। 





रास्ते में रहली के ढाना ग्राम स्थित पटनेश्वर धाम के प्रमुख द्वार पर राजीव हजारी एवं अनिल तिवारी एसबीएन के साथ खड़े सभी ढाना ग्राम के निवासियों ने उनसे पटनेश्वर धाम मंदिर के दर्शनों का आग्रह किया।  जिसे उन्होंने सहज स्वीकारा और सीधे पटनेश्वर धाम मंदिर में पहुंचकर शिवलिंग का अभिषेक पूजन कर वहां से कथा स्थल रवाना हुए।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive