बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गांधीवादी नेता स्व विट्ठलभाई के बेटे संजय भाई पटेल का निधन,अंतिम संस्कार मंगलवार को

गांधीवादी नेता स्व विट्ठलभाई के बेटे संजय भाई पटेल का निधन,अंतिम संस्कार मंगलवार को
सागर । गांधीवादी विचारक ,फिल्मी गीतकार और काँग्रेस के वरिष्ठ नेता स्व विट्ठलभाई पटेल के बेटे संजय भाई पटेल का निधन हो गया। उनका कल  मंगलवार को सागर में अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके निधन पर अनेक लोगो ने शोक व्यक्त किया है। 
 संजय भाई अपने पीछे पत्नि छाया बेन,बेटा हीरक और बेटी धारणा बेन और माँ सहित भरापूरा परिवार छोड़ गए।  उनके निधन की खबर  शहर में फैलते ही शुभचिन्तको का राधेश्याम भवन पहुचना शुरू हो गया। कल मंगलवार को दोपहर दो बजे अन्तिमयात्रा  निकलेगी।
हसमुख मिजाज के संजय भाई पटेल ने तीन जनवरी को अपना 60 वा जन्मदिन मनाया था। कल शनिवार को एक कार्यक्रम में स्व पटेल सम्मान लेने फ़िल्म अभिनेता राजीव वर्मा पहुचे थे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सक्रिय रहे। अपने निधन के कुछ घण्टे पहले तक फेसबुक पर फिल्मी गीतों को शेयर कर रहे थे।
 संजय भाई अपने पिता स्व विट्ठलभाई की विरासत को सहेजने में ज्यादातर समय व्यस्त रहते थे। अक्सर सोसल मीडिया पर विट्ठलभाई के हिट फिल्मी गीतों के साथ साथ राजकपूर के परिवार से जुड़ी यादों को शेयर किया करते थे। वे पुराने गायकों और कलाकारों साहित्यकारों की रचनाओं को शेयर करते थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive