तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

लड़की को मायके ले जाने पर विवाद,ससुर और साढ़ू ने की दामाद सहित चार को जिंदा जलाने की कोशिश

लड़की को मायके ले जाने पर विवाद,ससुर और साढ़ू ने की दामाद सहित चार को जिंदा जलाने की कोशिश 
# नाती के जन्मदिन पर आए थे ससुर और अन्य रिश्तेदार घर पर
सागर ।सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र की सिहोरा पुलिस चौकी अंतर्गत  नामदेव परिवार में लड़की को  मायके ले जाने पर इतना विवाद बढ़ गया कि ससुर और साढू ने चार लोगों को  पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की  कोशिश की ।इस घटना में दामाद सहित उसके परिवार के  चार सदस्य  झुलस गए । उनको इलाज के लिए  बुन्देलखण्ड मेडीकल कालेज में  भर्ती कराया गया है। 
मायके ले जाने पर विवाद हुआ
 सीहोरा ग्राम  के सचिन नामदेव  की शादी सागर जिले के शाहगढ़ में उमेश नाम देव की बेटी कल्पना से हुई थी । सचिन के बेटे का पहला जन्मदिन कल रविवार को मनाया गया। जन्मदिन के कार्यक्रम में  ससुराल पक्ष के रिशेतदार ससुर उमेश नाम देव और लड़की के जीजा यानि साढ़ू भूरे और साली रूबी नामदेव  आदि भी आये थे। भूरे सीहोरा गांव के पास के किल्लाई का रहने वाला है। 
आज सुबह ससुर और दामाद के परिवार के बीच   लड़की को  मायके ले जाने  पर विवाद हुआ। दोनो पक्षो में पहले भी विवाद था। सचिन के भाई दीपेश के मुताबिक भाभी परिवार के लोगो को धमकाती भी थी। आज मायके ले जाने पर  विवाद था। इस दौरान  ससुर और साढ़ू ने पेट्रोल डालकर सचिन और उसके परिजनों को जिंदा जलाने की कोशिश की।इसमे सचिन ,उसके पिता कल्लू ,भाई दीपेश और भांजा राज नामदेव  झुलस गया। इनका उपचार जारी है।
झुलसे लोगो के तहसीलदार से कराए बयान
Aspविक्रम  सिंह ने बताया कि सचिन के बेटे का जन्मदिन था। इसमे ससुराल के लोग शामिल हुए थे। जिसमें लड़की को मायके ले जाने पर विवाद हुआ। उसके चलते यह घटना हुई। इसमे तहसीलदार से  मृत्युपूर्व कथन कराए जा रहे है।बयान कराए जा रहे है। 
उधर राहतगढ़ थाना प्रभारी आशीष सप्रे ने बताया कि पीड़ितों ने ससुर और साढू का नाम बताया है । दोनो पक्षो में पहले भी कुछ विवाद था। आज मायके ले जाने को लेकर घटना हुई । घटना की जांच जारी है।आरोपी फरार बताए जाते है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive