गुरुवार, 9 जनवरी 2020

समता,एकता,देशप्रेम,शांति,का संदेश लेकर निकली गणतंत्र यात्रा

समता,एकता,देशप्रेम,शांति,का संदेश लेकर निकली गणतंत्र यात्रा 
सागर।सागर से समता एकता देश प्रेम और शांति के संदेश को लेकर प गणतंत्र यात्रा प्राम्भ हुई। यात्रा विधि छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक अधिवक्ता दीपक पौराणिक के  संयोजन में प्रारंभ हुई है । यह सागर से जरुआ खेड़ा खुरई न्यायालय बिना न्यायालय तक पहुंची यात्रा में संबिधान के उद्देशिका का वाचन सहित समता,एकता,देशप्रेम,शांति की शपथ ली अनेक स्थानों पर दिलाई गई ।
एडवोकेट दीपक पौराणिकने बताया कि पूरे जिले अलग अलग क्रमो में यह यात्रा जाएगी औरयात्रा के समाप्ति पर सागर में  देशप्रेम से भरा  एक बड़ा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होगा। जिसमे सागर जिले के प्रतिभावान लोग,सम्मानीयजन भी  सम्मलित होगे।सागर से यात्रा पर गौर प्रतिमा पर माल्यार्पण करके प्रारम्भ हुए, यात्रा में भाग्योदय अस्पताल के सामने,जरुआखेड़ाऔर जरारा,नरयाबली में भी शपथ ली गयी और यात्रा का उद्देश्य बताया गया,, साथ ही खुरई न्यायालय अधिवक्तागणों एवं बीना न्यायलय अधिवक्तागण भी यात्रा में सम्मलित हुए।
यात्रा में मुख्य रूप से एड दीपक पौराणिक,एड अमित श्रीवास्तव,संतोष सेन,दुष्यन्त मिश्रा, गौरव यादव,मंजेश यादव,एड राहुल माथुर,एड राजेश बाथरी,एड नरेंद्र नारायण श्रीवास्तव,एड रामनरेश ठाकुर,एड देवस्कर सहित अनेक प्रबुद्ध जन सम्मलित हुए।


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive