बुधवार, 8 जनवरी 2020

स्कूल में चोरी,मध्यान्ह भोजन के बर्तन,नल,टयूब लाईट पंखे आदि चोरी

स्कूल में चोरी,मध्यान्ह भोजन के बर्तन,नल,ट्यूब लाईट ,पंखे आदि चोरी
सागर।सागर शहर में चोर स्कूलो को भी नही बक्श रहे है।  सिंधी केम्प स्थित सुभाष नगर स्कूल से अज्ञात चोर दो दफा चोरी की । इसमे मध्यान्ह भोजन के बर्तन,पंखे ,ट्यूबलाईट और नल आदि चुरा ले गए।
 संत कंवर राम वार्ड स्थित एकीकृत शासकीय कन्या माध्यमिक शाला सिंधी कैंप सुभाष नगर के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला सुभाष नगर में विगत दो  दिनों से लगातार चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं। इसकी सूचना स्कूल प्रबंधन द्वारा पुलिस एवं वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों को भी दी गई है ।
शिक्षकों ने बताया कि दोनों रातों में चोरों के द्वारा चैनल गेट के ताले तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया फिर कार्यालय का दरवाजा छतिग्रस्त करते हुए अंदर प्रवेश करके दोनों तीनों अलमारियों को तोड़ा गया ।उसमें से शासकीय दस्तावेजों को तितर-बितर करते हुए उनकी चोरी की गई ।मध्यान भोजन के बर्तनों को चुराया गया। तथा प्रांगण में स्थित शाला के दो पंखे और लगभग 6 ट्यूब लाइट भी चोरी की गई। इसके अतिरिक्त नल निकाले गए। जिनकी फिटिंग अभी अभी हुई थी लगभग 15 नल भी संस्था से चुराए गए हैं। माध्यमिक शाला के प्राचार्य विनीत सिंह चौहान और प्राथमिक स्कूल के रवि शंकर सोनी ने मोतीनगर थाना पुलिस को इसकी सूचना भी दी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive