अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

रविवार, 17 मई 2020

सागर: पदयात्री श्रमिक सहायता केंद्र की शुरुआत , खाने पीने के साथ चप्पल,गमछा आदि मिलेंगे

सागर: पदयात्री श्रमिक सहायता केंद्र की शुरुआत , खाने पीने के साथ चप्पल,गमछा आदि मिलेंगे

सागर।  प्रवासी मजदूरो की सहायता के लिए जिला और पुलिस प्रशासन ने एक नई पहल की है। अब मजदूरो को खाना पीना,चप्पल,गमछा और  मेडिकल सविधाये भी मुहैया कराई जाएगी। ताकि उनके दर्द कम हो सके।आज सागर के  बहेरिया चौराहे पर कलेक्टर  प्रीति मैथिल नायक , पुलिस अधीक्षक सागर  अमित सांघी द्वारा   पैदल निकल रहे श्रमिकों की सहायता हेतु  पदयात्री श्रमिक सहायता केंद्र की शुरुआत की।

पढिये : सुरखी में बना है पॉलिटिकल डिस्टेंस
मंत्री गोविन्द राजपूत  मिलने पहुचे पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के घर

सागर से जो भी श्रमिक पैदल यात्रा करते हुए निकल रहे हैं उनके खाने-पीने की व्यवस्था के साथ ही यदि उनको किसी मेडिकल हेल्प की आवश्यकता है तो दवाइयां एवं पुलिस अस्पताल से डॉक्टर की व्यवस्था भी यहीं पर की गई है साथ ही जूते चप्पल गमछा आदि की भी व्यवस्था की गई है।  इसमें जनता का भी सहयोग मिल रहा है बहेरिया चौराहे पर आने वाले प्रत्येक श्रमिक की मदद की जा रही है यहां के आगे उनको जिस भी गंतव्य स्थान के लिए जाना है  जिले के सीमा के बाहर तक ज़िला प्रशासन द्वारा उपलब्ध वाहनों में बिठाकर आगे की ज़िले की सीमा तक यात्रा करवाई जा रही है।
तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z:


 यहां से कोई भी श्रमिक अब पैदल नहीं जाए यह प्रयास रहेगा उक्त कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर  प्रवीण भूरिया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बीना  विक्रम सिंह ,उप पुलिस अधीक्षक  संजय खरे नगर पुलिस अधीक्षक मकरोनिया सुश्री पूजा शर्मा उप पुलिस अधीक्षक सुश्री अमृता दिवाकर शहर के थाना प्रभारी एवं अन्य पुलिस स्टाफ उपस्थित था।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive