बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

54 दिन से शहर की सेवा में कांग्रेस सेवादल

54 दिन से शहर की सेवा में कांग्रेस सेवादल

सागर। कोरोना महामारी के चलते जारी टोटल लाकडाउन के दौरान आज भी गरीब निसहाय की शहर सेवादल द्वारा सेवा जारी रही।
ग्राम बम्हौरी से पैदल चलकर आ रहे एक मजदूर परिवार जिसके आठ वर्षीय बच्चें का हाथ की हड्डी खेलते हुये टूट गयी थी, सेवादल को खबर लगते ही परिवार को लाइफ केयर अस्पताल भेजा और वहां के डा.मनोज सैनी ने मानवता का परिचय देते हुये निशुल्क उपचार कर बच्चे को पलस्तर चढाया। बच्चें की मां ने नम आंखों से डाक्टर साहब और सेवादल का अभिनंदन किया।
तत्पश्चात् शहर सेवादल ने   लाजपतपुरा वार्ड और रविशंकर वार्ड के 18 गरीब और निसहाय परिवारों की महिलाओं को एक सप्ताह के भरण पोषण हेतु राशन वितरित किया , राशन में आटा-दाल-चावल-बिस्किट-दूध आदि वितरित किया।
तत्पश्चात पत्रकारों की सूचना पर तुरंत ही सेवादल अध्यक्ष ने जरूरतमंदों से संपर्क कर राशन उपलब्ध कराया।
सोशल डिस्टेंसिंग को विशेष ध्यान रखते हुये अन्य सावधानियों बरतने के लिये इन महिलाओं को सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने जागृत किया। शहर सेवादल को आज राशन सेवा करते हुये 54 दिन हो गये है , सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने बतलाया कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की पुण्य तिथि को शहर सेवादल परिवार सेवा दिवस के रूप में मनायेगा।

सागर में कोरोना का कहर जारी , तीन  नए मरीज मिले,संख्या बढ़कर 45
केंट बोर्ड के भाजपा पार्षद की मौत, नर्सिंग स्टाफ भी हुआ संक्रमित

आज सेवादल अध्यक्ष के साथ इस अभियान में ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी, जयदीप यादव, प्रवीण यादव, अंकित यादव, आकाश नामदेव, शैलेन्द्र नामदेव, आर्यन, नवीन आदि सेवादल सदस्य उपस्थित थे।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive