अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

रविवार, 17 मई 2020

सेवादल काँग्रेस के सेवा के 50 दिन पूरे

सेवादल काँग्रेस के सेवा के 50 दिन पूरे

सागर। कोरोना संकट के चलते जारी टोटल लाकडाऊन के कारण मजदूरी करने वाले,फेरी लगाने वाले,घरो मे जाकर काम करने वाले परिवारों की राशन से मदद करते हुये आज शहर सेवादल को पूरे 50 दिन हो गये। इसी श्रृंखला मे आज राजीव नगर-बडा करीला-मोहननगर वार्ड के 12 परिवारों की महिलाओं तकरीबन एक सप्ताह का राशन,जिसमें आटा-दाल-चावल-दूध-बिस्किट सम्मिलित है, वितरित किया।
तत्पश्चात् मोतीनगर थाना पदस्थ आरक्षक पदम अहिरवार की सूचना पर तत्काल ही सेवादल सागर ने राशन पहुंचा कर 6 परिवारों को राशन सामग्री उपलब्ध करायी। राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेसिंग जैसी महत्त्वपूर्ण सावधानी का विशेष ध्यान रखा गया और सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कोरोना से बचाव के लिये  अन्य सावधानियों से भी इन महिलाओं को अवगत कराया।

 पढ़े  : सुरखी में बना है पॉलिटिकल डिस्टेंस,
मंत्री गोविन्द राजपूत  मिलने पहुचे पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के घर


आज सेवादल के सहयोग अभियान के 50 दिन पूरे होने पर प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस सेवादल डा.सतेन्द्र यादव और म.प्र.कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित दुबे रामजी ने सेवादल अध्यक्ष की और उनकी टीम की जमकर सराहना की और हर संभव मदद के लिये आश्वस्त कराया।
आज सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के साथ ब्लाकाध्यक्ष नितिन पचौरी,मुकुल शर्मा,जयदीप यादव,प्रवीण यादव,अंकुर यादव,आकाश नामदेव,रोहित,आर्यन,नवीन यादव सेवादल सदस्य सहयोगी के रूप में उपस्थित थे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive