मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

मंगलवार, 19 मई 2020

सागर में फिर बढ़े तीन कोरोना पाजिटिव मरीज, संख्या बढ़कर 42 ,सदर बना हॉट स्पॉट क्षेत्र

सागर में फिर बढ़े तीन कोरोना  पाजिटिव मरीज,  संख्या बढ़कर 42 ,सदर बना हॉट स्पॉट क्षेत्र 

सागर । सागर में 24 घण्टे के भीतर 19  कोरोना पाजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया है । लोगो की मुसीबते बढ़ती जा  रही है। वही प्रशासन कन्टेनमेट क्षेत्र बढाते हुए यहां सेनेटाजेशन और अन्य व्यवस्थाओं में जुटा है। इसके साथ ही दिनभर अफवाहों का दौर भी चलता रहा। इसी तरह संख्या बढ़ती गई तो सागर रेड झोन में आ जायेगा।
बीएमसी के डीन डॉ जी एस पटेल के तीनो की जानकारी देते हुए बताया कि सदर के वार्ड नम्बर तीन मुहाल नम्बर12 उम्र 53 साल कल भर्ती हुआ था। जिसके फेफड़ों की बीमारी है ।
उसकी हालत गंभीर है । वेंटिलेटर पर रखा गया है। दूसरा मरीज  बाघराज वार्ड के ओंकारनगर का है। भोपाल के जहांगीराबाद से आया था। 31 वर्षीय युवक मेडिकल सेक्टर में  मेन्टेन्स इंजीनियर है। तीसरी 20 साल की युवती इंदौर से भागकर सुरखी के मोहासा ग्राम में आई थी। जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव मिली। 

पढ़े : विधायक शेलेन्द्र जैन लगाएंगे ई-चौपाल,जनता से करेंगे संवाद

उधर आज सुबह कोरोना बम फूटा था। देर रात तक चली जांच के बाद सागर के सदर इलाके से दो परिवारो से 14 मामले सामने आये है । जो सागर संभाग में अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है जो एक ही परिवार से मिला है । इसके बाद सदर के ही  केशरवानी के परिवार से कोरोना पॉजिटिव मिले है ।वहीं एक बच्ची तिलकगंज से और एक महिला मोतीनगर से कोरोना पॉजिटिव मिली है । इस तरह सागर में अब कोरोना के कुल मामलों की संख्या 42 पर पहुंच गई है । सदर अब हाट स्पाट क्षेत्र में बदल गया है। यहां 22 मरीज अभी तक निकले है। संक्रमण रोकने केंट और जिला प्रशासन जुटा है।

सागर में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग जुटा है लोगो राशन पहुचाने में

बाघराज पहुचा प्रशासन

ओंकार नगर तिली बाघराज वार्ड में आज मंगलवार को एक व्यक्ति 30 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट  पवन बारिया नगर निगम आयुक्त डॉ प्रणयकमल खरे, पीडब्ल्यूडी के श्री हरिशंकर जयसवाल,  एसडीओ  जितेंद्र तिवारी,  गोपालगंज थाना प्रभारी श्री दाहिमा ने पहुंचकर पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर बैरिकेडिंग कराई । नगर निगम कमिश्नर श्री आरपी अहिरवार ने संपूर्ण कंटेनमेंट क्षेत्र को सैनिटाइज एवं संक्रमण रोधी दवा का छिड़काव करवाया ।उन्होंने साथ ही समस्त क्षेत्र वासियों से अपील की कि वह सोशल डिस्टेंशन के साथ घरों पर ही रहें एवं मास्क लगाएं ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive